Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़gadget auto update read top news of the day

गैजेट-ऑटो अपडेट: गैलेक्सी फोल्ड के बाद दो नए फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा Samsung; पढ़ें अभी तक की प्रमुख खबरें

1- Samsung गैलेक्सी फोल्ड के बाद दो नए फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा Samsung ने हाल ही में अपना मुड़ने वाला स्मार्टफोन Galaxy Fold (गैलेक्सी फोल्ड) लॉन्च किया था। टेक जगत के मुताबिक, अब...

गैजेट-ऑटो अपडेट: गैलेक्सी फोल्ड के बाद दो नए फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा Samsung; पढ़ें अभी तक की प्रमुख खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 7 March 2019 04:56 PM
हमें फॉलो करें

Samsung ने हाल ही में अपना मुड़ने वाला स्मार्टफोन Galaxy Fold (गैलेक्सी फोल्ड) लॉन्च किया था। टेक जगत के मुताबिक, अब सैमसंग अपने दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक, दोनों फोल्डेबल फोन एक-दूसरे से अलग होंगे। यह स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड के जैसे अंदर की ओर फोल्ड नहीं होंगे।

सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक उपयोक्ताओं की जानकारियों की गोपनीयता को सुरक्षित रखने वाली मैसेजिंग सेवा पर ध्यान देने की शुरुआत करेगी। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने यह जानकारी दी।

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने बुधवार को अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज 'गैलेक्सी एस' के तीन नये मॉडल एस10ई, एस10 और एस10 प्लस भारतीय बाजार में पेश किये। इनकी कीमत क्रमश: 55,900 रुपये, 66,900 रुपये और 73,900 रुपये है।

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (NGT) ने भारत में बिकने वाली अपनी डीजल कारों में उत्सर्जन छिपाने वाले चीट डिवाइस का इस्तेमाल कर पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने के कारण जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन पर गुरुवार को 500 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया। 

यूरोपियन न्यू कार असेस्मेंट प्रोग्राम (यूरो एनसीएपी) ने इस बार नई होंडा सीआर-वी का क्रैश किया है। इस क्रैश टेस्ट में नई सीआर-वी को सुरक्षा के मामले में पूरे 5-स्टार रेटिंग मिली है। यूरोप में उपलब्ध नई सीआर-वी के 5-सीटर वर्जन का क्रैश टेस्ट हुआ है। 

ऐप पर पढ़ें