DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट-ऑटो अपडेट: JIO यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने महज दो साल में बेच दिए इतने फोन; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

गैजेट-ऑटो अपडेट

1- Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने महज दो साल में बेच दिए इतने फोन

हाल ही में स्मार्ट फीचर फोन का मार्केट काफी तेजी से बढ़ा है। स्मार्टफोन के इस दौर में भी मोबाइल यूजर्स स्मार्ट फीचर फोन की ओर बढ़ रहे हैं और उन्हें अपना रहे हैं। अब एक रिसर्च में सामने आया है कि Reliance Jio ने इस मार्कैट में सबसे तेजी से पांच करोड़ फीचर फोन बेचे हैं। काउंटरप्वाइंट रिसर्च की मानें तो कंपनी ने दो साल के अंदर ही स्मार्ट फीचर फोन बेच डाले हैं। 

2- Vivo V15 Pro भारत में हुआ लॉन्च, फोन में मिलेगा 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने बुधवार को भारत में Vivo V15 Pro लॉन्च कर दिया। इस फोन में कंपनी ने पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया है जोकि 32 मेगापिक्सल का होगा। Vivo V15 Pro के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेंसर मिलेगा।

3- JIO की टक्कर में ये कंपनी लाई शानदार रिचार्ज प्लान, सिर्फ इतने रुपये में पाएं 54 GB डाटा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने हाल ही में एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। इस प्लान की टक्कर Reliance Jio के रिचार्ज प्लान्स से होनी है। BSNL के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 298 रुपये है।

4- महिंद्रा XUV300 में जल्द लाएगी ऑटोमेटिक वर्जन, जानें कितनी होगी कीमत

महिन्द्रा ने एक्सयूवी300 (XUV300) के एएमटी वर्जन की टेस्टिंग शुरू कर दी है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है। एक्सयूवी300 के टॉप वेरिएंट  W8 (O) का ऑटोमेटिक वर्जन एएमटी गियरबॉक्स के साथ दिखा। 

5- होंडा सिविक Vs हुंडई एलांट्रा : जानें दोनों कारों में है कितना अंतर

होंडा सिविक भारतीय बाजार में कदम रखने को तैयार है। इसे 7 मार्च 2019 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कम मांग के चलते 2013 में सिविक के 8वें जनरेशन मॉडल को भारत में बंद कर दिया था। अब लगभग 6 साल बाद 10वी जनरेशन मॉडल के फेसलिफ्ट वर्जन के साथ सिविक की वापसी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget auto update read top news of the day