Hindi NewsGadgets Newsgadget auto update read top news of the day

गैजेट-ऑटो अपडेट: 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आया Honor 10 lite, जानें क्या है कीमत; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

1- 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आया बजट फोन Honor 10 lite, जानें क्या है कीमत चीनी कंपनी हॉनर ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor 10 lite लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 24 मेगापिक्सल का...

गैजेट-ऑटो अपडेट: 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आया Honor 10 lite, जानें क्या है कीमत; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 15 Jan 2019 05:01 PM
हमें फॉलो करें

चीनी कंपनी हॉनर ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor 10 lite लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही कंपनी ने इसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस सीन डिटेक्शन टेक्नोलॉजी दी है। इस फोन को पहले बीते साल नवंबर में चीनी मार्केट में लॉन्च किया था।

मुकेश अंबानी की दूरसंचार कंपनी Reliance Jio 4जी डाउनलोड स्पीड के मामले में अन्य कंपनियों के मुकाबले लगातार 12वें महीने अव्वल रही। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नवीनतम आंकडों के अनुसार दिसम्बर.18 में Reliance Jio की 4 जी डाउनलोड स्पीड करीब आठ प्रतिशत घटने के बावजूद 18.7 मेगाबाईट प्रति सेंकड(एमबीपीएस) रही जो अन्य दूरसंचार कंपनियों के मुकाबले काफी अधिक है।

वीवो ने भारत में अपना स्मार्टफोन वीवो वाई 91 लॉन्च कर दिया है। वीवो का यह स्मार्टफोन मार्केट में 10,990 रुपये में मिलेगा। यह एआई से लैस रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। भारत में इसकी कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। 

आईटेल ने भारतीय बाजार में Itel A44 Air एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो एक बजट फोन है। इस फोन में एआई डुअल रियर कैमरा सेटअप और सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर सपोर्ट दिया गया है। 

ऑडी ने घोषणा की है कि स्टाइल और कम्फर्ट में दमदार नई ए8 और आर8 को इसी साल भारत में लॉन्च किया जाएगा। ए8 और आर8 के अलावा कंपनी जल्द ही भारत में कुछ और कारें भी लाएगी। इस लिस्ट में नई ए6, ए7, क्यू3 और क्यू8 जैसे कारें शामिल हैं। ऑडी की योजना ऑल इलेक्ट्रिक एसयूवी ई-ट्रोन को भी भारत लाने की है। 

 

ऐप पर पढ़ें