Hindi NewsGadgets Newsgadget auto update read top news of national and international

गैजेट-ऑटो अपडेट: यह कंपनी सिर्फ इतने रुपये में दे रही है 561 GB डाटा, किया प्लान में बदलाव

1- JIO से टक्कर: यह कंपनी सिर्फ इतने रुपये में दे रही है 561 GB डाटा, किया प्लान में बदलाव रिलायंस जियो (Reliance Jio) के टेलीकॉम बाजार में उतरने के बाद से ही पूरे मार्केट में डाटा वॉर छिड़ा...

गैजेट-ऑटो अपडेट: यह कंपनी सिर्फ इतने रुपये में दे रही है 561 GB डाटा, किया प्लान में बदलाव
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Mon, 17 Dec 2018 04:41 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के टेलीकॉम बाजार में उतरने के बाद से ही पूरे मार्केट में डाटा वॉर छिड़ा हुआ है। अब BSNL ने एक प्लान में बदलाव करते हुए यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा दिया है। BSNL ने अपने प्रीपेड प्लान में बदलाव करते हुए रोजाना 3.1 जीबी डाटा देने का ऐलान किया है।

सार्वजनिक या भीड़ वाली जगहों पर इंस्टेंट मैसेंजर व्हाट्सएप पर चैटिंग करते हुए कई बार अन्य लोग भी हमारी चैटिंग पढ़ लेते हैं जिसकी वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है। मगर क्या आपको पता है कि आप अपने मोबाइल स्क्रीन पर दिखने वाले व्हाट्सएप मैसेज छिपा सकते हैं।   

चीनी कंपनी हुवावे ने स्वदेश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन के खास फीचर फीचर चार कैमरा और डिस्प्ले में front camera के लिए छेद दिया गया है। 3,750mAh की बैटरी वाले इस फोन की कीमत भारतीय रुपये में लगभग  35,300 रुपये है।

Google ने अपने गूगल मैप में सोमवार को एक नया फीचर लाने की घोषणा की, जिसके तहत दिल्ली में यात्रियों को मैप पर 'पब्लिक ट्रांसपोर्ट' मोड में ऑटो रिक्शा भी दिखेंगे। गूगल ने एक बयान में कहा कि इस मोड को चुनते ही यात्री अपनी यात्रा के लिए संभावित मार्ग देखने के साथ-साथ इसके लिए ऑटो रिक्शा का किराया भी देख सकेंगे, जिससे उनकी यात्रा और सुगम हो जाएगी।

बीएमडब्ल्यू कार के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। कंपनी जल्द ही देश में अपनी सेकेंड जेनरेशन एक्स4 कूप-एसयूवी को उतारेगी। इसे अगले साल लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हाल ही में इसे रोड टेस्टिंग के दौरान देखा गया। कंपनी ने एक्स4 के फर्स्ट-जेनरेशन मॉडल को 2014 में ग्लोबल मार्केट में उतारा था।

ऐप पर पढ़ें