gadget auto update oppo f11 pro avengers launched - गैजेट-ऑटो अपडेट: ओप्पो एफ11 प्रो Marvel’s Avengers Limited Edition लॉन्च; ऐसी ही अन्य खबरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट-ऑटो अपडेट: ओप्पो एफ11 प्रो Marvel’s Avengers Limited Edition लॉन्च; ऐसी ही अन्य खबरें

top 10

1- ओप्पो एफ11 प्रो Marvel’s Avengers Limited Edition लॉन्च

भारत में Avengers: Endgame की स्क्रीनिंग को सेलीब्रेट करने के लिए ओप्पो ने  F11 Pro Marvel’s Avengers Limited Edition लॉन्च कर दिया है। इस स्पेशल एडिशन की कीमत 27,990 रुपये है।

2जियो ने यहां भी मारी बाजी, मोबाइल बाजार में सबको छोड़ा पीछे

भारतीय फीचर फोन बाजार में साल 2019 की पहली तिमाही में 30 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ रिलायंस जियो फोन शीर्ष पर है। काउंटर प्वाइंट रिसर्च ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

3- फेसबुक जल्द लाएगा ‘व्हाट्सएप पे’

भारत में डिजिटल भुगतान के विकास से फेसबुक उत्साहित है और व्हाट्सएप पे जल्द लांच करने के लिए सक्रियता से काम कर रही है। मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जकरबर्ग ने यह बातें कही। विश्लेषकों से बात करते हुए जुकरबर्ग ने कहा कि कंपनी पेमेंट्स सिस्टम का निर्माण वैश्विक बाजार के लिए कर रही है।

4- Jio को टक्कर देगा वोडाफोन, 139 रुपए के प्लान में मिलेगा इतना

वोडाफोन ने हाल में ही 139 रुपए का प्रीपेड प्लान लेकर आई है। इसके जरिए कंपनी मंथली रिचार्ज करने वाले कस्टमर्स को टारगेट कर रही है। वोडाफोन के 139 रुपए के प्लान में डेटा और कॉलिंग दोनों ही सुविधा मिलेगी। हालांकि, वोडाफोन के मासिक प्लान में 119 रुपए, 129 रुपए और 169 रुपए के प्लान पहले से हैं।

5- मारुति का बड़ा ऐलान, अगले साल से नहीं बेचेगी डीजल कार

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह एक अप्रैल 2020 से भारत में डीजल कारें नहीं बेचेगी। मारुती सुजुकी इंडिया के चेयरमैन आर सी भार्गव ने कहा कि कंपनी एक अप्रैल 2020 से डीजल कारें नहीं बेचेगी

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget auto update oppo f11 pro avengers launched