Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़gadget auto update latest news of the day

गैजेट-ऑटो अपडेटः Honor 8C भारत में लॉन्च, 11,999 रुपये में मिलेगी 4GB Ram; क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें

हुवावे के सब ब्रांड हॉनर ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है और इसका नाम हॉनर 8सी है। ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने ऑनर 8सी को कुछ...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 29 Nov 2018 05:05 PM
हमें फॉलो करें

हुवावे के सब ब्रांड हॉनर ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है और इसका नाम हॉनर 8सी है। ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने ऑनर 8सी को कुछ दिनों पहले ही चीनी बाजार में पेश किया था। 

Honor 8C भारत में लॉन्च , 11,999 रुपये में मिलेगी 4GB Ram

इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, फेस अनलॉक जैसे फीचर उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है, जबकि स्मार्टफोन के 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है। 

गूगल मैप्स पर आया नया अपडेट, जानें क्या होगा फायदा

गूगल मैप्स में नए अपडेट दिय गए हैं, जिनकी मदद से यूजर लाइव लोकेशन और बस-ट्रेन यात्रा के लिए ETA (आगमन का अनुमानित समय) को शेयर कर पाएंगे। यह पुराने लोकेशन फीचर का अपग्रेड वर्जन है। अपडेट के साथ मिला यह नया फीचर फिलहाल अभी एंड्रॉयड डिवाइस के लिए जारी किया गया है और जल्द ही यह फीचर आईओएस यूजर को भी प्राप्त हो जाएगा। 

11,999 रुपये में लॉन्च हुआ 25 MP सेल्फी कैमरा वाला Realme U1

ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है, जिसका नाम Realme U1 है। इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इस फोन की शुरुआती कीमत 11,99 रुपये निर्धारित की है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर पर चलने वाला दुनिया का पहला फोन भी है। 

Vivo Nex 2 की तस्वीर लीक, इसमें हो सकते हैं दो डिस्प्ले और तीन कैमरे

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इसी साल वीवो नेक्स स्मार्टफोन पेश किया था और अब वीवो नेक्स2 की नई तस्वीर सामने आई हैं। फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने की वजह से वीवो नेक्स काफी चर्चा में रहा था। अब हाल ही में Vivo Nex 2 की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं।

Facebook पर नहीं सताएंगे पुराने मैसेज, कंपनी ने दूर की शिकायत

क्या आप भी फेसबुक पर साल-दो साल पुराने मैसेज दोबारा आने से परेशान थे? अगर हां तो खुश हो जाइए क्योंकि फेसबुक ने आपकी यह शिकायत दूर कर दी है। कंपनी के प्रवक्ता ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर लिखा, ‘कुछ यूजर को फेसबुक पर पुराने मैसेज दोबारा दिखने की शिकायत सता रही थी।

ऐप पर पढ़ें