Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़gadget auto news update read top news

गैजेट-ऑटो अपडेट: Android और iPhone यूजर ऐसे बंद करें लोकेशन ट्रैकिंग; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

1- Android और IPhone यूजर ऐसे बंद करें लोकेशन ट्रैकिंग मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) प्रदाता कंपनी अपने उपयोगकर्ता को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराना चाहती हैं। लेकिन तकनीक के इस...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 12 March 2019 04:51 PM
हमें फॉलो करें

मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) प्रदाता कंपनी अपने उपयोगकर्ता को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराना चाहती हैं। लेकिन तकनीक के इस युग में उपयोगकर्ता की प्राइवेसी एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। 

Samsung Galaxy Fold जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। टेक जगत के मुताबिक, सैमसंग ने अपने गैलेक्सी फोल्ड को इंडिया में लॉन्च करने की योजना बनानी शुरू कर दी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सैन फ्रांसिस्को में लॉन्च किया था। एक जानकारी के मुताबिक, सैमसंग भारत में अगले दो महीने यानी अप्रैल या मई में इस फोन को लॉन्च करेगा।

सोचिए जरा कि आप अपने फोन से डीएसएलआर कैमरे से खींची गई फोटो के समान पिक्चर खींच पाएं तो कैसा होगा? जाहिर है कि सेल्फी के दीवानों के लिए इससे बेहतर खबर कोई नहीं हो सकती।

गूगल (Google Doodle) ने मंगलवार को डूडल के जरिए वर्ल्ड वाइड वेब (World Wide Web) के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया। अंग्रेजी वैज्ञानिक टिम बर्नर्स-ली ने 1989 में www का आविष्कार किया और 1990 में पहला वेब ब्राउजर लिखा था। 

देश में अप्रैल 2020 से भारत स्टेज-6 मानक लागू होने हैं। ऐसे में कई कंपनियों द्वारा बीएस-6 डीजल इंजन नहीं दिए जाने की खबर सामने आई थी। लेकिन हाल ही में होंडा ने अपनी कारों में बीएस-6 डीजल इंजन दिए जाने की पुष्टि की है। 

ऐप पर पढ़ें