DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट-ऑटो अपडेट्स: टिकटॉक पर बैन से लगा कंपनी को तगड़ा झटका, भारत में रोजाना साढ़े 3 करोड़ का नुकसान; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

top 10

1- टिकटॉक पर बैन से लगा कंपनी को तगड़ा झटका, भारत में रोजाना साढ़े 3 करोड़ का नुकसान

दुनिया की मशहूर एप टिकटॉक पर भारत में बैन लगने से कंपनी को तगड़ा झटका लगा है। टिकटॉक एप का संचालन करने वाली कंपनी बीजिंग की बाइटडांस टेकनोलॉजी को रोजाना साढ़े तीन करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा रहा है। इसके अलावा 250 कर्मचारियों की नौकरियों पर भी खतरा बना हुआ है।

2- Android और IPhone यूजर ऐसे बंद करें लोकेशन ट्रैकिंग

मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) प्रदाता कंपनी अपने उपयोगकर्ता को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराना चाहती हैं। लेकिन तकनीक के इस युग में उपयोगकर्ता की प्राइवेसी एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। इसके लिए एंड्रॉयड और आईओएस में लोकेशन ट्रैकिंग बंद करने का खास विकल्प है, जिसे ऑफ किया जा सकता है। 

3- रिलायंस जियो में बड़ा निवेश कर सकता है सॉफ्टबैंक, चल रही है बातचीत 

जापान का सॉफ्टबैंक रिलायंस जियो में निवेश कर सकता है। देश में तेजी से कारोबार बढ़ा रहे रिलायंस जियो में सॉफ्टबैंक 2 से 3 अरब डॉलर का निवेश कर सकता है। 

4- मारुति ने लॉन्च की नई ऑल्टो 800, ये हैं खास फीचर्स और कीमत

मारुति ऑल्टो 800 का BS-VI मानकों से लैस अपडेटेड वर्जन लॉन्च हो गया है। cardekho.com के मुताबिक नई ऑल्टो 800 पहले से ज्यादा सुरक्षित है। देश में जल्द ही नए सेफ्टी नियम लागू होने हैं।

5- इन नई खूबियों के साथ होंडा ने उतारा अमेज का नया एडिशन, कीमत 8.56 लाख रुपये

होंडा ने अपनी छोटी सेडान कार अमेज का नया सबसे लेटेस्ट एडिशन बाजार में उतार दिया है। अमेज का यह एडिशन रीयर कैमरा और बेहतर स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसी विभिन्न विशेषताओं से लैस है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget auto news read top news