Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़free disney plus hotstar plans under 500 rupees by airtel and vodafone idea - Tech news hindi

FREE Disney+ Hotstar वाले बेस्ट रीचार्ज प्लान्स, कीमत केवल 151 रुपये से शुरू

फ्री में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन चाहिए तो महंगे प्लान से रीचार्ज करवाने के बजाय आप 500 रुपये से सस्ते प्लान्स चुन सकते हैं। एयरटेल और Vi के सस्ते प्लान्स में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 09:10 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय टीम के एक के बाद एक टूर्नामेंट्स और सीरीज के चलते क्रिकेट फैन्स के लिए इन दिनों   Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन बेहद जरूरी हो गया है। इसके लिए अलग से खर्च नहीं करना चाहते तो ऐसे प्लान्स से रीचार्ज करना चाहिए, जिनके साथ इसका सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। Jio, Airtel और Vi तीनों कई प्रीपेड प्लान्स में यह सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहे हैं। हालांकि, हम 500 रुपये से सस्ते ऐसे प्लान्स की जानकारी लेकर आए हैं, जिनमें फ्री OTT सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

रिलायंस जियो के 500 रुपये से सस्ते किसी प्रीपेड प्लान में Free Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता। वहीं, एयरटेल के पास दो और वोडाफोन-आइडिया के पास तीन ऐसे 500 रुपये से सस्ते प्लान्स हैं, जो Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन अन्य फायदों के साथ ऑफर करते हैं। ऐसे में अगर आप लॉन्ग-टर्म प्लान से रीचार्ज करते हुए ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते, तब भी आपको Disney+ Hotstar फ्री में जरूर मिल जाएगा। आप नीचे बताए गए प्लान्स में से चुन सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Disney+ Hotstar वाला प्रीपेड प्लान चुनना है? आपका काम आसान बना देगी यह लिस्ट

Vi का 151 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन आइडिया (Vi) का सबसे सस्ता Disney+ Hotstar प्लान 151 रुपये का है। इसमें 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिल जाता है और 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 8GB डाटा मिलता है। हालांकि, इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग या डेली SMS जैसे फायदे नहीं मिलते। 

Vi का 399 रुपये वाला प्लान
दूसरे 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी Vi यूजर्स के लिए 28 दिन की है, जिसमें रोज 2.5GB डाटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS के अलावा 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। साथ ही कंपनी 5GB एक्सट्रा डाटा, Vi Movies & TV ऐप का ऐक्सेस और रातभर अनलिमिटेड डाटा ऐक्सेस जैसे फायदे दे रही है। 

Vi का 499 रुपये वाला प्लान
499 रुपये वाले Vi प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2GB डाटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। यह प्लान वीकेंड डाटा रोलओवर, रातभर (12 से 6 बजे के बीच) अनलिमिटेड डाटा ऐक्सेस और 5GB एक्सट्रा डाटा देता है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें पूरे 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

एयरेटल का 399 रुपये वाला प्लान
28 दिन की वैलिडिटी वाले इस एयरटेल प्लान में रोजाना 2.5GB डाटा के अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी फ्री मिलते हैं। इसके साथ 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल  सब्सक्रिप्शन, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle का ऐक्सेस, Wynk Music Free, फ्री हेलोट्यून्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल जाता है। 

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान
भारती एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 3GB डाटा मिलता है। सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा प्लान में रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। अतिरिक्त फायदों के तौर पर 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। सब्सक्राइबर्स को Apollo 24/7 Circle का 3 महीने का ऐक्सेस, Wynk Music सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलोट्यून्स और FASTag पर 100 रुपये कैशबैक जैसे फायदे भी मिल जाते हैं। 

ऐप पर पढ़ें