फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स148 रुपये से रीचार्ज कराओ और 12 OTT का मजा Free में पाओ, कमाल का प्रीपेड प्लान

148 रुपये से रीचार्ज कराओ और 12 OTT का मजा Free में पाओ, कमाल का प्रीपेड प्लान

केवल 148 रुपये कीमत वाले प्रीपेड प्लान से रीचार्ज करने पर एकसाथ एक या दो नहीं बल्कि पूरे 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का कंटेंट देखने का मौका मिल रहा है। यह डाटा ओनली प्लान है और एक्सट्रा डाटा ऑफर करता है।

148 रुपये से रीचार्ज कराओ और 12 OTT का मजा Free में पाओ, कमाल का प्रीपेड प्लान
Pranesh Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेलिकॉम मार्केट में कंपनियों के बीच तेजी से बढ़ती प्रतिस्पर्धा का सीधा फायदा सब्सक्राइबर्स को मिल रहा है। जिन OTT प्लेटफॉर्म्स का अलग से सब्सक्रिप्शन लेने के लिए हजारों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं, उनका Free ऐक्सेस 150 रुपये से भी सस्ते प्रीपेड प्लान में दिया जा रहा है। यह प्लान Jio की ओर से ऑफर किया जा रहा है। 

एक प्लान के साथ Jio ने Airtel और Vi दोनों की कमर तोड़ दी है और यह अकेली कंपनी है, जो 150 रुपये से सस्ते रीचार्ज प्लान में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का फायदा दे रही है। जियो का यह सबसे सस्ता OTT प्लान दरअसल JioTV Premium प्लान्स का हिस्सा है और एक डाटा-ओनली प्लान है। 

यह भी पढ़ें: केवल ₹399 में Jio का झमाझम WiFi इंटरनेट, 1000GB डाटा और फ्री कॉलिंग अलग

148 रुपये कीमत वाला OTT प्लान
जियो के इस डाटा ओनली प्लान में कोई कॉलिंग या SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते लेकिन एक्सट्रा डाटा जरूर मिल जाता है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें कुल 10GB डाटा एकसाथ दिया जा रहा है। अगर आपके नंबर पर पहले से कोई प्लान ऐक्टिव है तो इससे रीचार्ज करते हुए आप एक्सट्रा डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

मिलता है इन OTT सेवाओं का फायदा
जियो यूजर्स को 148 रुपये कीमत वाले प्लान से रीचार्ज करने पर 28 दिनों की ही वैलिडिटी के साथ जिन OTT सेवाओं का कंटेंट देखने का मौका मिल रहा है, उनकी लिस्ट में 12 नाम शामिल हैं। लिस्ट में SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+, Sun NXT, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, DocyBay, Epic ON और Hoichoi सब शामिल हैं।

डेली नहीं, एकसाथ मिलेगा सारा डाटा; Jio के इन 3 प्लान्स के साथ करें बड़ी बचत

बता दें, यूजर्स को JioCinema ऐप में जाकर ये फ्री OTT सब्सक्रिप्शन क्लेम करने का विकल्प मिल जाता है। वे कूपन के जरिए JioCinema Premium सब्सक्रिप्शन अवेल कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें