Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Four camera Moto G9 will be available in sale today the price is 15 thousand rupees

चार कैमरे वाला मोटो जी 9 आज सेल में होगा उपलब्ध, 15 हजार रुपये है कीमत

मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Moto G9 लॉन्च किया था। फोन के लॉन्च से लेकर अब तक कई फ्लैश सेल आयोजित हो चुकी हैं। लेकिन अब एक बार फिर Moto G9 स्मार्टफोन आज सेल के लिए उपलब्ध होगा। आज...

Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 11:21 AM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Moto G9 लॉन्च किया था। फोन के लॉन्च से लेकर अब तक कई फ्लैश सेल आयोजित हो चुकी हैं। लेकिन अब एक बार फिर Moto G9 स्मार्टफोन आज सेल के लिए उपलब्ध होगा। आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन उपलब्ध होगा।
Moto G9 खास फीचर्स 
स्मार्टफोन में यूजर के 6.50 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज्यल्यूशन 720x1600 होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन 2GHz octa-core क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर चलेगा। मोटो का ये वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में आपको तो कल ऑपश्न मिलेंगे एक हरा और दूसरा नीला। 

यह भी पढ़ें-Redmi 9i आज सेल में होगा उपलब्ध, यहां जानें दाम और फीचर्स
कैमरा
स्मार्टफोन में अच्छी फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भा दिया गया है। इस फोन की फोटोग्राफी के लेकर कंपनी का कहना है कि ये फोन कम रोशनी वाली जगहों में भी बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकता है। 
बैटरी
मोटो जी9 में 5000 एमएएच की बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोनो एड्रॉएड 10 पर काम करता है इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, वाई-फाई, रेडियो की सुविधा दी गई है।

ऐप पर पढ़ें