class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लिपकार्ट का Billion Capture+ स्मार्टफोन दो वेरिएंट में होगा उपलब्ध

Fliipkart

फ्लिपकार्ट का पहला स्मार्टफोन बिलियन कैप्टर प्लस कृत्रिम बुद्धिमत्ता की क्षमताओं से लैस है, जिसका घरेलू श्रेय आईओटी (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) ब्रांड स्माटार्न को जाता है। 

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि स्माटार्न का 'ट्रॉनएक्स' भारत पहला एआई संचालित आईओटी प्लेटफार्म है, जो 'बिलियन कैप्चर प्लस' डिवाइस को शक्ति देता है। 'बिलियन कैप्चर प्लस' दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसके 3जीबी रैम/32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 1०,999 रुपये तथा 4 जीबी रैम/64 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। 

स्माटार्न के संस्थापक और अध्यक्ष महेश लिकारेड्डी ने कहा, “हम 'बिलियन' ब्रांड के तहत भारतीयों के लिए स्मार्टफोन लाने के लिए फ्लिपकार्ट के डिजाइन और विनिमार्ण भागीदार बनकर उत्साहित हैं।”

'बिलियन कैप्चर प्लस' के फीचर्स में ड्यूअल-रियर कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ और क्विक चार्ज फीचर शामिल हैं, साथ ही 'ट्रॉन एक्स' प्लेटफार्म पर यूजर्स को अनलिमिटेड स्टोरेज मुफ्त मिलती है।

स्माटार्न का लक्ष्य अन्य ब्रांडों के साथ ही डिवाइसों के निमार्ण और डिजाइन के लिए साझेदारी करना है। यह फोन केवल फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है, जहां यह फोन ऑफर के साथ मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत 1300 रुपये कम हो जाती है। 

बिलियन के श्रेणी प्रमुख ऋषिकेष थिटे ने कहा, “बिलियन कैप्चर प्लस के फीचर्स को भारतीय स्मार्टफोन खरीदारों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसके साथ हम कई एक्सक्लूसिव ऑफर लेकर आ रहे हैं।”

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Flippart Billion Capture smartphone will be available in two variants
Flipkart के Capture+ की बिक्री आज से शुरू, ये हैं खास ऑफर्सVodafone का शानदार ऑफर, इतने रुपये में रोज 1 GB डाटा