Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़flipkart tv days sale offering bumper discount on smart led tv know top deals - Tech news hindi

7.5 हजार रुपये में खरीदें शानदार LED TV, शुरू हुई साल की पहली धमाकेदार सेल

नए साल में फ्लिपकार्ट यूजर्स के लिए धमाकेदार सेल- Flipkart TV Days लेकर हाजिर है। 5 दिसंबर तक चलने वाली इस सेल में टॉप कंपनियों के जबर्दस्त LED और स्मार्ट टीवी को बंपर ऑफर और डिस्काउंट में खरीदा जा...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 1 Jan 2022 10:37 AM
हमें फॉलो करें

नए साल में फ्लिपकार्ट यूजर्स के लिए धमाकेदार सेल- Flipkart TV Days लेकर हाजिर है। 5 दिसंबर तक चलने वाली इस सेल में टॉप कंपनियों के जबर्दस्त LED और स्मार्ट टीवी को बंपर ऑफर और डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। इस सेल में आप अपने पसंदीदा स्मार्ट टीवी को आकर्षक बैंक ऑफर के साथ भी ऑर्डर कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं, फ्लिपकार्ट की इस सेल में मिल रही कुछ टॉप डील्स के बारे में। 

थॉमसन R9 24 इंच एचडी रेडी LED TV
सेल में फ्लिपकार्ट का यह टीवी 28 प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। इसे आप 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिल सकता है। थॉमसन के इस टीवी में 1366x768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 24 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में 20 वॉट के स्पीकर ऑफर कर रही है। 

LG 32 इंच एचडी रेडी LED Smart TV
सेल में इस टीवी पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। छूट के बाद इसकी कीमत 21,990 रुपये से घटकर 17,499 रुपये हो गई है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से शॉपिंग करने वाले यूजर्स को 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलेगा। WebOS पर काम करने वाले इस टीवी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डीज्नी+हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप इन-बिल्ट मिलते हैं।

Mi 4A PRO 32 इंच एचडी रेडी LED स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी
शाओमी का यह पॉप्युलर टीवी सेल में 16,999 रुपये की डिस्काउंटेड प्राइस के साथ उपलब्ध है। 5 प्रतिशत के कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। टीवी में कंपनी इन-बिल्ट नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब के अलावा कई और ऐप भी ऑफर कर रही है। टीवी में शानदार साउंड क्वॉलिटी के लिए 20 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं। 

रियलमी 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी
सेल में इस टीवी को आप 17,999 रुपये की बजाय 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। टीवी में कंपनी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ऐप इन-बिल्ट मिलते हैं। टीवी में मिलने वाले डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है और इसमें 24 वॉट के स्पीकर भी लगे हैं। 

वनप्लस Y सीरीज 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी
फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 5 जनवरी तक 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर आप कोटक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 2 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें