Hindi NewsGadgets Newsflipkart mobile bonanza sale from 19th november

Flipkart Mobile Bonanza Sale: कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगी शानदार डील्स और बंपर छूट

फ्लिपकार्ट अगले सप्ताह से मोबाइल बोनांजा सेल शुरू करने जा रहा है। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन पर शानदार डील्स और बंपर छूट मिलेगी। इस सेल में आसुस, शियाओमी, नोकिया, गूगल और अन्य कंपनियों के फोन...

Flipkart Mobile Bonanza Sale: कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगी शानदार डील्स और बंपर छूट
लाइव हिन्दुस्तान टीम   नई दिल्लीSun, 18 Nov 2018 05:04 PM
हमें फॉलो करें

फ्लिपकार्ट अगले सप्ताह से मोबाइल बोनांजा सेल शुरू करने जा रहा है। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन पर शानदार डील्स और बंपर छूट मिलेगी। इस सेल में आसुस, शियाओमी, नोकिया, गूगल और अन्य कंपनियों के फोन पर बंपर ऑफर्स मिलने वाले है। फ्लिपकार्ट बोनांजा सेल 19 नवंबर से शुरू होकर 22 नवंबर तक चलेगी।

मिलेंगे ये ऑफर्स

सेल के दौरान Realme 2 Pro की खरीद पर 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 13,990 रुपये से शुरू होगी। वहीं एक्सेस बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर को एक्स्ट्रा 5 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। 

Oppo के सब ब्रांड रियलमी का बजट स्मार्टफोन Realme C1 के हाल ही में रेट बड़े थे फ्लिपकार्ट पर ये 8,990 रुपए में मिल रहा है। हालांकि ये फोन 7,999 में बिका है। 

वहीं चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी के सब ब्रांड पोको का पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 2,000 रुपये की छूट दी जाएगी।

इस सेल के दौरान असूस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 का 3 जीबी रैम वेरिएंट 9,999 रुपये में बेचा जाएगा, इस फोन की एमआरपी 10,999 रुपये है।

ऐप पर पढ़ें