Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सखरीदने से पहले देख सकेंगे प्रॉडक्ट्स, आया Flipkart Camera

खरीदने से पहले देख सकेंगे प्रॉडक्ट्स, आया Flipkart Camera

मधुरिमा नंदी,नई दिल्लीVishnu
Wed, 21 Jul 2021 05:17 PM
खरीदने से पहले देख सकेंगे प्रॉडक्ट्स, आया Flipkart Camera

इस खबर को सुनें

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने ऐप में Flipkart Camera पेश किया है। ई-कॉमर्स साइट का कहना है कि Flipkart Camera शॉपिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएगा। फ्लिपकार्ट का कहना है कि यह नया फीचर यूजर्स को कोई भी प्रॉडक्ट खरीदने से पहले उसे 'एक्सपीरियंस' करने का मौका देगा। यानी, यूजर्स यह जान सकेंगे कि असल में प्रॉडक्ट कैसा दिखेगा। 


ऑनलाइन शॉपिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर करेगा फ्लिपकार्ट कैमरा
Flipkart का कहना है कि आग्मेन्टेड रियल्टी जैसी टेक्नोलॉजीज का इस्तेमाल करते हुए कस्टमर्स के लिए रियल-लाइफ परचेजिंग एक्सपीरियंस लाने की जरूरत और मौका है। Flipkart Camera ग्राहकों के लिए ऑनलाइन एक्सपीरियंस को और आकर्षक, फायदेवाला बनाना चाहता है। साथ ही, ग्राहकों को बेहतर फैसले लेने में मदद करना चाहता है।  


यह भी पढ़ें- वॉट्सऐप नोटिफिकेशन्स से हो गए हैं परेशान? बिना ऐप डिलीट किए ऐसे पाएं छुटकारा


कस्टमर्स के बीच बढ़ रहा आग्मेन्टेड रियल्टी का इस्तेमाल
Flipkart के मुताबिक फर्नीचर, लगेज और लॉर्ज एप्लायंसेज जैसी कैटेगरीज में कस्टमर्स खरीदारी का फैसला करने से पहले प्रॉडक्ट्स के साइज और उसकी बनावट को अच्छी तरह से समझ लेना चाहते हैं। फ्लिपकार्ट कैमरा का इस्तेमाल करते हुए ग्राहक प्रॉडक्ट के विजुअल्स और 3D एक्सपीरियंस ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट का मानना है कि यह ब्यूरी कैटेगरी में काफी अच्छा काम करेगा। इस कैटेगरी में यह नया फीचर कस्टमर कॉन्फिडेंस बढ़ाने के साथ गेसवर्क खत्म करने का काम करेगा। फ्लिपकार्ट का कहना है कि स्मार्टफोन्स की बढ़ती पहुंच के साथ कस्टमर्स के बीच आग्मेन्टेड रियल्टी का इस्तेमाल बढ़ा है।

यह भी पढ़ें- आ रहा नोकिया का नया G-Series स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

epaper

संबंधित खबरें