DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सFlipkart अब भारत के इन 50 शहरों में भी पहुंचाएगा सस्ते दाम पर राशन, कानपुर, अलीगढ़, मैसूर जैसे छोटे शहर शामिल

Flipkart अब भारत के इन 50 शहरों में भी पहुंचाएगा सस्ते दाम पर राशन, कानपुर, अलीगढ़, मैसूर जैसे छोटे शहर शामिल

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Wed, 03 Mar 2021 07:55 AM
Flipkart अब भारत के इन 50 शहरों में भी पहुंचाएगा सस्ते दाम पर राशन, कानपुर, अलीगढ़, मैसूर जैसे छोटे शहर शामिल

भारत में ऑनलाइन राशन का बाजार अच्छा चलने लगा है। इसी वजह से ऑनलाइन राशन की इंडस्ट्री में कई कंपनियां कदम रख रही हैं। हाल ही रिलायंस ने भी जियो मार्ट के नाम से अपना ऑनलाइन ग्रोसरी का बिज़नेस शुरू किया है। इसी कड़ी में अपने ऑनलाइन ग्रोसरी बिज़नेस को बढ़ाने के लिए फ्लिपकार्ट (Flipkart) 50 से अधिक शहरों में अपनी ग्रोसरी सर्विस शुरू कर रही है। कंपनी का लक्ष्य अब अगले छह महीनों में 70 से अधिक शहरों में अपनी सेवा का विस्तार करना है।

 

 

ये भी पढ़ें:- 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Xiaomi का ये स्मार्टफ़ोन 3000 रुपये हुआ सस्ता

 

इन 50 शहरों में शुरू होगी सर्विस 
फ्लिपकार्ट ने कोलकाता, पुणे और अहमदाबाद जैसे मेट्रो शहरों सहित 50 से अधिक शहरों में अपनी किराने की सेवाओं का विस्तार करने का ऐलान किया है। इसके अलावा मैसूर, कानपुर, वारंगल, इलाहाबाद, अलीगढ़, जयपुर, चंडीगढ़, राजकोट, वड़ोदरा, वेल्लोर, तिरुपति और दमन जैसे महानगरों में अपनी सेवाओं के विस्तार का ऐलान किया है। 

 

ये भी पढ़ें:- Vodafone Idea का बड़ा धमाका, अब रिचार्ज के साथ हेल्थ इंश्योरेंस भी फ्री

 

कोरोना के बाद बढ़ी ऑनलाइन ग्रोसरी सेवा की मांग 
कंपनी के अनुसार महामारी ने लाखों लोगों को अपनी किराने की खरीदारी के लिए ई-कॉमर्स की ओर मोड़ दिया है, जिसने न केवल महानगरों में बल्कि टियर II शहरों और उससे आगे भी ई-ग्रॉसरी में तेज वृद्धि होने की संभावना है। बाजार के जानकारों के अनुसार ई-ग्रॉसरी का क्षेत्र 2025 तक 24 बिलियन डॉलर जीएमवी (ग्रॉस मर्चेंडाइज वैल्यू) के स्तर को छू सकता है।

 

फ्लिपकार्ट पर 19 रुपये में घी और 1 रुपये में बादाम मिल रहे 
फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर की बात करें तो यहां पर कई प्रोडक्ट 1 रुपये और 19 रुपये में भी मिल रही है। ये सभी प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट के ‘Grocery’ सेक्शन पर मिल रहे हैं। यहां 1 रुपये और 19 रुपये में सूजी, काबुली चने, देसी घी, चीनी जैसे सामान भी उपलब्ध कराए जाते हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें