class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Flipkart के Capture+ की बिक्री आज से शुरू, ये हैं खास ऑफर्स

capture plus

Flipkart के पहले स्मार्टफोन Capture+ की बिक्री आज रात 12 बजे से शुरू होने जा रही है। ये स्मार्टफोन दो रैम और मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 11,999 रुपए है, लेकिन पहली सेल के दौरान इसका पहला वेरिएंट 10,999 रुपए में मिलेगा। कंपनी इस फोन पर कई सारे ऑफर्स भी लेकर आई है। फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी 128GB तक बढ़ाई जा सकती है।

ये हैं ऑफर्स

Billion Capture+ खरीदने वाले ग्राहकों को HDFC क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदी करने पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी साथ ही 12,999 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा. इसके अलावा  Lenovo K5 Note, Honor 6X और Redmi Note 3 पर 1000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। ग्राहकों को बिलियन रेंज के प्रोडक्ट्स पर 20 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी। साथ ही फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय प्रोडक्ट्स पर 60 प्रतिशत के डिस्काउंटा का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा। फोन खरीदने वाले ग्राहकों को आइडिया की तरफ से 60GB अतिरिक्त डेटा भी दिया जाएगा और SonyLIV प्रिमियम का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन भी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Flipkart Capture sales begin today these are special offers
वनप्लस 5टी की बिक्री भारत में 21 नवंबर से, मगर है एक शर्त फ्लिपकार्ट का Billion Capture+ स्मार्टफोन दो वेरिएंट में होगा उपलब्ध