Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़flipkart big shopping days 2018 discounts on pixel 2 phone

यहां Pixel 2 पर मिलेगा इतना डिस्काउंट, जानकर हो जाएंगे हैरान!

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की 16 जुलाई से शुरू होने वाली Prime Day Sale की टक्कर में Flipkart भी सेल लेकर आ रहा है। Flipkart ने इस सेल का नाम Big Shopping Days दिया है।  Flipkart Big Shopping...

यहां Pixel 2 पर मिलेगा इतना डिस्काउंट, जानकर हो जाएंगे हैरान!
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 13 July 2018 10:41 PM
हमें फॉलो करें

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की 16 जुलाई से शुरू होने वाली Prime Day Sale की टक्कर में Flipkart भी सेल लेकर आ रहा है। Flipkart ने इस सेल का नाम Big Shopping Days दिया है। 

Flipkart Big Shopping Days की शुरुआत 16 जुलाई को हो रही है। यह 19 जुलाई तक चलेगी। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। सेल में एक 70 हजार रुपये का फोन 42999 रुपये में मिल रहा है। इस फोन का नाम Pixel 2 है। 128 जीबी के फोन में एक्सचेंज ऑफर और बायबैक गारंटी मिल रही है। 

इसके साथ ही जो ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करता है उसे 10 फीसदी की छूट दी जाएगी। इसके अलावा इस सेल में वीवो वी7+ पर दो हजार  रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह फोन 19900 रुपये में उपलब्ध होगा।

अमेजन पर दस हजार रुपये सस्ता Samsung Galaxy Note 8

अमेजन की सेल में Samsung Galaxy Note 8 पर 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। यह छूट एक्सचेंज ऑफर के तहत होगी। इस फोन की वास्तविक कीमत की बात करें तो यह 55900 रुपये है। इस ऑफर का लाभ केवल अमेजन प्राइम के सदस्य ही उठा सकेंगे।

ऐप पर पढ़ें