Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Flipkart Big Saving Days starts from 20 January get up to 80 percent off on mobiles TV and other items know every deal

Flipkart Big Saving Days सेल 20 जनवरी से शुरू, 80% डिस्काउंट पर मिलेंगे स्मार्टफ़ोन, टीवी और एप्लायंसेज

Amazon की 'Great Republic Day Sale' के बाद आज Flipkart ने भी अपनी ‘Big Saving Days Sale’ की घोषणा कर दी है। Flipkart की ये सेल 20 जनवरी को शुरू होगी और 24 जनवरी तक चलेगी। वहीं...

Flipkart Big Saving Days सेल 20 जनवरी से शुरू, 80% डिस्काउंट पर मिलेंगे स्मार्टफ़ोन, टीवी और एप्लायंसेज
Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 03:52 PM
हमें फॉलो करें

Amazon की 'Great Republic Day Sale' के बाद आज Flipkart ने भी अपनी ‘Big Saving Days Sale’ की घोषणा कर दी है। Flipkart की ये सेल 20 जनवरी को शुरू होगी और 24 जनवरी तक चलेगी। वहीं फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स के लिए ये सेल 19 जनवरी से शुरू होगी। पांच दिन की सेल के दौरान स्मार्टफोन, टीवी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक एप्लायंसेज पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे। इस सेल में HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को क्रेडिट कार्ड या ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

 

Flipkart की इस सेल में यूजर्स अगर कोई नया स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उस पर नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी उठाया जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर के तहत स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। 

 

 

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट सैमसंग, एप्पल, मोटोरोला और अन्य स्मार्टफोन ब्रांड्स पर बड़ी छूट देगी। हालांकि कंपनी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट के मुताबिक Samsung Galaxy F41, Apple iPhone XR, Motorola Moto G 5G and Samsung Galaxy S20 स्मार्टफ़ोन पर छूट दी जाएगी।

 

इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा सकता है। वहीं टीवी और दूसरे होम एप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। हेडफोन्स और स्पीकर्स की बार करें तो इस पर 70 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही रियलमी वियरेबल्स पर 50 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा और बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 30 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें