Hindi NewsGadgets NewsFlipkart Big Dussehra Sale Begins October 5 with up to 80 percent discount on electronics - Tech news hindi

Flipkart पर फिर आ रही है बंपर सेल, इन ग्राहकों को मिलेगा डिस्काउंट का फायदा

Flipkart पर Big Billion Days Sale तो 30 सितंबर को खत्म हो गई है, लेकिन अगली सेल 5 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलने की बात सामने आई है।

Flipkart पर फिर आ रही है बंपर सेल, इन ग्राहकों को मिलेगा डिस्काउंट का फायदा
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 2 Oct 2022 11:54 AM
हमें फॉलो करें

अगर आप Flipkart Big Billion Days सेल में खरीददारी करने का मौका चूक गए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। 23 सितंबर से 30 सितंबर तक चली फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और अन्य कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स पर बड़े डिस्काउंट्स मिल रहे थे और एक बार फिर इन ऑफर्स, डील्स और डिस्काउंट्स की वापसी हो रही है। प्लेटफॉर्म पर 5 अक्टूबर से Big Bussehra Sale में खरीददारी करने का मौका ग्राहकों को मिलेगा। 

सेल के दौरान ग्राहकों को एक बार फिर फ्लिपकार्ट से खरीददारी करने पर इलेक्ट्रॉनिक्स और दूसरे प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट ने उन एडिशनल ऑफर्स की जानकारी दी है, जिनका फायदा ग्राहकों को दशहरा सेल के दौरान मिलेगा। टीजर से इस सेल के दौरान HDFC बैंक कार्ड यूजर्स को अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने की बात भी कन्फर्म हुई है।

कब शुरू होगी फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल?
भारत में बिग दशहरा सेल 5 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 8 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस सेवा से जुड़े ग्राहकों को मेंबरशिप का फायदा मिलेगा और उनके लिए यह सेल 24 घंटे पहले शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों को 4 अक्टूबर से ही इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा मिलना शुरू हो जाएगा। 

सेल के दौरान 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
कंपनी ने सेल के दौरान प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले ऑफर्स कन्फर्म नहीं किए हैं और इनके लिए इंतजार करना होगा। इतना जरूर सामने आया है कि इलेक्ट्रॉनिक्स पर सेल के दौरान 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्ट TV और दूसरे अप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत डिस्काउंट दशहरा सेल में मिलेगा। साथ ही HDFC बैंक कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

आईफोन 13 पर एक बार फिर मिलेगी छूट
सेल में एक बार फिर आईफोन 13 पर बड़ा डिस्काउंट मिल सकता है, जिसे बिग बिलयन डेज सेल में 50,000 रुपये के करीब खरीदने का विकल्प मिल रहा था। अन्य ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स, वियरेबल्स और ऑडियो डिवाइसेज पर भी सेल के दौरान बड़ी छूट मिलेगी। अगर आप HDFC बैंक कार्ड यूजर हैं तो डिस्काउंट पर इलेक्ट्रॉनिक्स और दूसरे प्रो़डक्ट्स खरीदने का अच्छा मौका मिलने वाला है। 

ऐप पर पढ़ें