Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Flipkart Big Diwali Sale to start from 28 october discount up to 80 percent on mobiles - Tech news hindi

फोन्स पर 80% तक डिस्काउंट, Flipkart पर फिर आ रही दिवाली सेल, 7 दिन तक चलेगी

फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑनलाइन वेबसाइट ग्राहकों पर ऑफर्स की बौछार कर रही है। Flipkart पर अभी पुरानी सेल खत्म नहीं हुई थी कि वेबसाइट ने एक और दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है। नई Flipkart Big Diwali...

फोन्स पर 80% तक डिस्काउंट, Flipkart पर फिर आ रही दिवाली सेल, 7 दिन तक चलेगी
Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 25 Oct 2021 08:44 AM
हमें फॉलो करें

फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑनलाइन वेबसाइट ग्राहकों पर ऑफर्स की बौछार कर रही है। Flipkart पर अभी पुरानी सेल खत्म नहीं हुई थी कि वेबसाइट ने एक और दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है। नई Flipkart Big Diwali Sale का आयोजन 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक किया जाएगा। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को 1 दिन पहले ही एक्सेस मिल जाएगा। खास बात है कि ग्राहकों को SBI कार्ड पर 10 फीसदी का इस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 7 दिन चलने वाली इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में फ्लिपकार्ट ने झलक पेश की है। आइए जानते हैं किस कैटेगरी में कितनी छूट मिलेगी। 

मोबाइल्स पर 80 फीसदी तक छूट
फ्लिपकार्ट ने बताया कि सेल के दौरान मोबाइल और टैबलेट्स पर 80 फीसदी तक छूट दी जाएगी। Samsung, से लेकर Xiaomi, Apple, और Moto तक के डिवाइस को डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। रियलमी नार्जो 50A, सैमसंग गैलेक्सी F12, पोको F3 GT, मोटो G60, इनफीनिक्स हॉट 10 प्ले, ओप्पो रेनो 6 5जी, और पिक्सल 4ए कुछ ऐसे डिवाइसेस हैं, जो भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे।

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक छूट
सेल के दौरान 89,999 रुपये में कीमत वाला acer Aspire 7  लैपटॉप 49,990 रुपये में मिलेगा। इसी तरह 1,299 रुपये का realme Beard Trimmer सिर्फ 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। जबकि 10,999 रुपये का मोटोरोला टैब सेल में 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसी तरह कई दूसरे लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर्स, पावरबैंक्स और ट्रिमर्स को छूट पर खरीदा जा सकेगा। 

टीवी और अप्लायंसेस पर 75 फीसदी तक छूट
सेल में फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन को 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर, किचन अप्लायंसेस को 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर, माइक्रोवेव को 45 फीसदी तक की छूट पर और एयर कंडिशनर्स को 55 फीसदी तक की छूट पर लिया जा सकेगा। 

ऐप पर पढ़ें