Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Five camera Poco M2 available for sale today offers and specifications

पांच कैमरे वाला Poco M2 आज सेल के लिए उपलब्ध, यहां जाने ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स

पोको एम 2 भारत में आज सेल के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के जरिए सेल में आएगा। सितंबर की शुरुआत में स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था स्मार्टफोन...

पांच कैमरे वाला Poco M2 आज सेल के लिए उपलब्ध, यहां जाने ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स
Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 25 Sep 2020 10:10 AM
हमें फॉलो करें

पोको एम 2 भारत में आज सेल के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के जरिए सेल में आएगा। सितंबर की शुरुआत में स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था स्मार्टफोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले, चार रियर कैमरे, मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर और 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है।
 पोको एम 2 कीमत और ऑफर्स
स्मार्टफोन दो वैरिएंट में आता है पहला 6जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत है 10,999 रुपये और दूसरा जो 6जीबी+128जीबी स्टोरेज वैरिएंट जिसकी कीमत है 12,499 रुपये। आप इस स्मार्टफोन को पीच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड इन तीन कलर ऑपशन्स में खरीद सकते हैं। ICICI बैंक और Federal बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड  के जरिए स्मार्टफोन खरीदने पर 750 रुपये की छूट दी जाएगी। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर्स और ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध है। 

पोको एम 2 फीचर्स

पोको एम2 6.53 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए  फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर, ग्राफिक्स लिए ARM माली-G52 जीपीयू दिया गया है। कंपनी का कहना है कि गेमिंग एक्सपीरियंस के लिहाज से फोन बेहद शानदार रहेगा। अच्छी पर्फॉमेंस के लिए फोन में 6 जीबी रैम दी गई है। स्टोरेज की बात करें तो फोन में 64 जीबी और 128 जीबी के दो स्टोरेज वैरिएंट हैं। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। वहीं अगर बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी दावा करती है कि फोन की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर फोन का इस्तेमाल दो दिन तक किया जा सकता है। फोन 18वॉट के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करता है।

फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है जो AI डिटेक्शन के साथ आता है। बाकी फीचर्स की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ 5.0, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और अल्ट्रा-लीनियर स्पीकर, सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

ऐप पर पढ़ें