Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Fitshot Crystal Smartwatch Launched in india with larger AMOLED Display check Price and All - Tech news hindi

इस Smartwatch में मिलेगा सबसे बड़ा AMOLED डिस्प्ले; कीमत हर किसी के बजट में

Fitshot ने अपनी नई Fitshot Crystal Smartwatch को लॉन्च किया है। वॉच में 1.8 इंच AMOLED डिस्प्ले। कंपनी का दावा है कि ये भारत में उपलब्ध सबसे बड़े स्क्रीन साइज वाली वॉच है। देखें कीमत

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 Aug 2022 09:45 PM
हमें फॉलो करें

Fitshot ने अपनी नई स्मार्टवॉच के तौर पर भारत में Fitshot Crystal स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे खासतौर से युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। बाजार में उपलब्ध, टीएफटी या एलसीडी डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच के विपरीत, फिटशॉट क्रिस्टल में 1.8" AMOLED कॉस्मिक डिस्प्ले और कंपनी का दावा है कि इसमें भारत में उपलब्ध स्मार्टवॉच में सबसे बड़े स्क्रीन साइज मिलता है। वॉच के डिस्प्ले में 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है, जो बेहतर डिस्प्ले एक्सपीरियंस प्रदान करता है। कंपनी का कहना है कि फिलहाल यह फीचर लोडेड स्मार्टवॉच 2999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उपलब्ध है और 28 अगस्त, दोपहर 12 बजे से इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

कंपनी का कहना है कि फिटशॉट क्रिस्टल एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग तकनीक (SoloSync) के साथ आती है। यह कम बैटरी खपत और एक क्लिक कनेक्शन के साथ आसान पेयरिंग सुनिश्चित करती है। कंपनी का कहना है कि यूनिक SoloSync तकनीक के साथ, डिवाइसेस को एक से अधिक बार पेयर करने की आवश्यकता नहीं है। स्मार्टवॉच में इनबिल्ट स्पीकर, इनबिल्ट माइक और स्मार्टवॉच से सीधे कॉल करने के लिए फास्ट डायलर भी है। स्मार्टवॉच को HaWoFit ऐप के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है।

स्मार्टवॉच में हिंदी और इंग्लिश लैंग्वेज का सपोर्ट
वॉच कई यूनिक फीचर्स से लैस है। फिटशॉट क्रिस्टल स्मार्टवॉच द्विभाषी हिंदी और अंग्रेजी का सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच एक स्टाइलिश मैटेलिक बॉडी के साथ आती है, जिसमें एक बड़ा चौकोर डायल और साइड में एक फंक्शनल रोटरी नॉब है। बटन ऐप्स की स्मूद स्क्रॉलिंग को सक्षम बनाता है, कंपनी का दावा है कि यह एक ऐसा फीचर है, जो इस कीमत पर किसी भी स्मार्टवॉच में देखने को नहीं मिलता है। वॉच में 1.8" AMOLED CosmicDisplay, और रिस्पॉन्सिव टच अनुभव के लिए 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ, ऑलवेज ऑन मोड के साथ शानदार डिस्प्ले है, जो कलाई पर स्मार्टफोन का एक्सपीरियंस प्रदान करता है। डिस्प्ले में मिनिमम बेजेल्स हैं और 70% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो प्रदान करता है। यह 368*448 हाई रिजॉल्यूशन, 100+ वॉच फेस, 560 निट्स डेलाइट-ब्राइट स्क्रीन व्यू के साथ भी आती है।

स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड
फिटशॉट क्रिस्टल स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं, जिसमें डांस, क्रिकेट, बैले, रनिंग, बॉक्सिंग जैसी ताकत और कार्डियोवैस्कुलर एक्टिविटी शामिल हैं। वॉच से कूकिंग, स्केटबोर्डिंग, मेडिटेटिंग, प्लेईंग इंस्ट्रूमेंट और गार्डनिंग जैसे लो और मॉडरेट इंटेंसिटी एक्टिविटी को भी ट्रैक किया जा सकता है। बिल्ट-इन हार्ट रेट सेंसर, SPO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और स्टेप-काउंटर पूरे दिन की एक्टिविटी पर नजर रखते हुए रियलटाइम में फिटनेस लेवल को ट्रैक करते हैं। यूजर श्वास, गाइडेड मेडिटेशन मोड और सेडेंटरी रिमाइंडर का भी यूज कर सकते हैं। स्मार्टवॉच IP68 स्टैंडर्ड के अनुरूप स्वेटप्रूफ है।

स्मार्टवॉच में 7 दिनों का स्टैंडबाय टाइम
प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के लिए, स्मार्टवॉच में रिमोट कैमरा शटर, स्टॉपवॉच, अलार्म क्लॉक, रिमोट म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल, टाइमर, फ्लैशलाइट, फाइंड फोन, ड्रिंक वाटर रिमाइंडर, डू नॉट डिस्टर्ब मोड जैसे कई एडिशनल फीचर्स भी हैं। स्मार्टवॉच में 7 दिनों का स्टैंडबाय टाइम है और यह वॉयस असिस्टेंस को सपोर्ट करता है।

ऐप पर पढ़ें