फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सलो आ गई सैटेलाइट वाली सस्ती स्मार्टवॉच, ये घने जंगल में भी सटीक रास्ता बताएगी

लो आ गई सैटेलाइट वाली सस्ती स्मार्टवॉच, ये घने जंगल में भी सटीक रास्ता बताएगी

स्मार्टवॉच ब्रांड फिटशॉट ने भारत में अपनी GPS सपोर्ट वाली पहली Smartwatch ‘Fitshot Axis’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि वॉच घने जंगल में भी सटील लोकेशन बताएगी। देखें कीमत

लो आ गई सैटेलाइट वाली सस्ती स्मार्टवॉच, ये घने जंगल में भी सटीक रास्ता बताएगी
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टवॉच ब्रांड फिटशॉट ने भारत में अपनी GPS सपोर्ट वाली पहली Smartwatch ‘Fitshot Axis’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि वॉच घने जंगल में भी सटील लोकेशन बताएगी। वॉच डिजिटल कम्पास, हाई रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, 100+ कस्टमाइजेबल वॉच फेस, 125+ स्पोर्ट्स मोड, SpO2, हार्ट रेट और VO2 मैक्स मॉनिटरिंग जैसे धांसू फीचर्स से लैस है। इसके अलावा वॉच में सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के साथ-साथ म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने का सपोर्ट भी मिल जाता है। जीपीएस स्मार्टवॉच 21 सितंबर 2022 को फिटशॉट वेबसाइट पर 4990 रुपये के स्पेशल प्राइस पर उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच Android और iOS दोनों के साथ Zeroner ऐप के माध्यम से कम्पैटिबल है। यह प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरिंग से संबंधित किसी भी समस्या के लिए 365 दिनों की वारंटी के साथ आता है।

स्मार्टवॉच पर पानी भी बेअसर
फिटशॉट एक्सिस 1.52 इंच के फुल टच स्क्वायर डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 450 निट्स ब्राइटनेस और 240*283 पिक्सल के साथ, स्मार्टवॉच यूजर को एक अधिक वाइब्रेंट और विजिबिलिटी वाला डिस्प्ले मिलता है। वॉच में हाई-क्वालिटी फ्रेम के साथ कंफर्टेबल और एडजस्टेबल स्ट्रैप मिल जाती हैं। स्मार्टवॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है।

इसमें इन-बिल्ट चार सैटेलाइट सिस्टम
फिटशॉट एक्सिस इन-बिल्ट चार सैटेलाइट सिस्टम-बीडौ, जीपीएस, ग्लोनास और गैलीलियो के साथ आता है, जो यूजर्स को वर्कआउट के रियल टाइम पाथ, स्पीड और डिस्टेंस को देखने की अनुमति देता है। इसके अलावा यह यूजर्स को रूट मैप देखने और इनबिल्ट कंपास की भी सुविधा देता है। स्मार्टवॉच में 100+ वॉच फेस हैं और कंपनी का कहना है कि नॉर्मल यूज पर ये 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

Inbase Urban PRO 2 Review: कम दाम में डिसेंट लुक और कॉलिंग की सुविधा, ₹98 महीने में फायदे का सौदा

वॉच में एक से बढ़कर एक खास फीचर्स
हुड के तहत, स्मार्टवॉच 125+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ-साथ एक कॉम्प्रीहेंसिव प्रोग्रेस रिपोर्ट का सपोर्ट करती है। वॉच में वॉकिंग, डांसिंग, बैडमिंटन, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और अन्य स्पोर्ट्स मोड उपलब्ध हैं। स्मार्टवॉच फुल और हाफ मैराथन दूरी को भी सपोर्ट करती है। फिटशॉट एक्सिस को एक ऑप्टिकल एचआर सेंसर के साथ बनाया गया है जो 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, हार्ट हेल्थ, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और अन्य सुविधाओं के साथ 24/7  हार्ट रेट मॉनिटर करता है। स्मार्टवॉच में कई तरह के हेल्थ फीचर्स भी हैं, जिनमें SpO2, VO2 Max, पेडोमीटर, कैलोरी ट्रैकर्स और बहुत कुछ शामिल हैं। सेडेंटरी अलर्ट में कॉल रिमाइंडर, शेड्यूल रिमाइंडर, एप्लिकेशन पुश रिमाइंडर, अलार्म क्लॉक, सेडेंटरी रिमाइंडर आदि शामिल हैं। वियरेबल सोशल मीडिया नोटिफिकेशन को भी सपोर्ट करता है। जब यूजर्स कोई टेक्स्ट या फोन कॉल प्राप्त करेंगे तो उन्हें नोटिफिकशन मिलेंगे, और वे 'क्विक मैसेज' फीचर का उपयोग करके जवाब देने में सक्षम होंगे।

₹1000 से कम की EMI में घर लाएं ये 10 महंगे 5G फोन, Flipkart-Amazon ने खोली ऑफर्स की तिजोरी

सटीक लोकेशन देता है जीपीएस सिस्टम
फिटशॉट इंडिया के सीईओ का कहना है "हम अपनी पहली जीपीएस स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। फिटशॉट एक्सिस जीपीएस स्मार्टवॉच सामान्य स्मार्टवॉच की तरह नहीं है, इसकी डिजाइन की गई स्पोर्टी अभी तक स्मार्ट है, जो यूजर्स की एक्टिव लाइफ स्टाइल से मेल खाती है। चाहे वह बाहर दौड़ रहा हो या कैंपिंग के लिए जंगल में जा रहा हो, जीपीएस स्मार्टवॉच का मतलब है कि आपको अपने फोन को साथ ले जाने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह सभी SOS कंडीशन के लिए एक लाइफ सेविंग टूल है।"

epaper