DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › सबसे हल्के वजन की स्मार्टवॉच हुई लॉन्च
गैजेट्स

सबसे हल्के वजन की स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Meenakshi
Thu, 10 May 2018 07:19 PM
सबसे हल्के वजन की स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

अग्रणी वैश्विक वेयरेबल्स ब्रांड फिटबिट ने गुरुवार को भारतीय बाजार में फिटबिट वसार् स्मार्टवॉच लांच किया, जिसकी कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। इसकी बैटरी लाइफ 4 दिनों से अधिक है तथा यह क्रास प्लेटफार्म कॉम्पैटिबिलिटी फीचर्स से लैस है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वसार् हमारी अब तक की सबसे हल्के वजन की स्मार्टवॉच है, जिसमें काफी प्रतिस्पधीर् मूल्य में आधुनिक डिजाइन, एडवांस्ड हेल्थ एवं फिटनेस की विशेषताएं, 4 दिनों से अधिक की बैटरी लाइफ तथा स्मार्ट फीचर्स तथा क्रॉस प्लेटफॉर्म कॉम्पेटिबिलिटी है।

कंपनी ने कहा कि एंड्रायड मोबाइल डिवाइस के यूजर्स फिटबिट वसार् और फिटविट आइकॉनिक स्मार्टवॉच द्वारा 'ऑन-द-गो' रहते हुए मैसेजेस का उत्तर दे सकते हैं। आप व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर जैसे मैसेंजर एप्स से 6० कैरेक्टर्स या उससे कम के टेक्स्ट संदेशों के पहले से तैयार तुरंत रिप्लाई निर्मित करके दे सकते हैं। 

इसमें फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग एप है। यह उन सभी वयस्क महिलाओं के लिए है, जो मासिक चक्र एवं लक्षणों को ट्रैक करने के लिए फिटबिट एप का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके द्वारा एक ही स्थान पर स्वास्थ्य एवं फिटनेस डेटा के साथ उनके मासिक चक्र का प्रबंधन आसान हो जाता है। वसार् और आयोनिक की यूजर्स डिवाइस पर फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग की जानकारी भी देख सकेंगी। 

फिटबिट के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स पार्क ने कहा, “हम दुनिया के उन ग्राहकों के लिए उत्साहित हैं, जो उन्नत स्वास्थ्य एवं फिटनेस विशेषताओं से सुसज्जित खूबसूरत डिजाइन वाली स्मार्टवॉच का अनुभव लेंगे। इससे उन्हें किफायती मूल्य में हमारे विशाल ग्लोबल सोशल नेटवर्क व स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध हो सकेंगे।” 

फिटबिट वसार् ब्लैक एलुमीनियम केस के साथ ब्लैक, सिल्वर एलुमीनियम केस के साथ ग्रे या रोजगोल्ड एलुमीनियम केस के साथ पीच कलर्स में उपलब्ध होगा। फिटबिट वसार् का स्पेशल एडिशन 21,999 रुपये में तथा इसकी एसेसरीज 2,499 रुपये से 8,999 रुपये के बीच उपलब्ध है।
 

संबंधित खबरें