Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़first smartwatch Noise ColorFit Ultra 2 Buzz launched in the country with both an AMOLED display and Bluetooth calling - Tech news hindi

नॉइज ने लॉन्च की सस्ती Smartwatch: भारत की पहली जिसमें एमोडेल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग दोनों

नॉइज ने Noise ColorFit Ultra 2 Buzz Smartwatch को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह देश की पहली वॉच है जिसे AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग दोनों के साथ लॉन्च किया गया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 08:56 PM
हमें फॉलो करें

नॉइज ने अपनी नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) के तौर पर Noise ColorFit Ultra 2 Buzz को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह देश की पहली स्मार्टवॉच है जिसे AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग दोनों के साथ हैं। यह कॉल का जवाब देने के लिए एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर से भी लैस है। यूजर्स सीधे स्मार्टवॉच से इनकमिंग कॉल्स को रिजेक्ट या साइलेंस भी कर सकते हैं। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (एओडी) भी है जो यूजर्स को स्क्रीन या पावर बटन को टैप किए बिना समय, तारीख और स्टेप्स काउंट का ट्रैक करने देती है।

इतनी है Noise ColorFit Ultra 2 Buzz की कीमत
Noise ColorFit Ultra 2 Buzz भारत में Amazon और कंपनी की ऑफिशियल साइट के माध्यम से 3,499 रुपये के लॉन्च प्राइज पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह नॉइज स्मार्टवॉच शैंपेन ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन कलर्स में आती है।

वॉच में ऑलवेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले
यह स्मार्टवॉच 368x448 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करती है। इसकी AOD फंक्शनैलिटी यूजर्स को स्क्रीन या पावर बटन को छुए बिना समय, तारीख और स्टेप्स काउंट को देखने की अनुमति देती है। नई स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5.3 तकनीक का सपोर्ट करती है और यूजर्स को स्मार्टवॉच से सीधे कॉल रिसीव, रिजेक्ट और साइलेंट कॉल करने की अनुमति देती है।

फुल चार्ज होने में लगते हैं लगभग 2 घंटे
इसमें इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन है। वॉच यूजर्स को डायल पैड का उपयोग करके कॉल करने या अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट को कॉल करने के लिए कॉल लॉग तक पहुंचने की अनुमति देता है। स्मार्टवॉच 290mAh की बैटरी पैक करती है जो सात दिनों तक (AOD के बिना) बैकअप प्रदान कर सकती है और पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लेती है।

ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन फीचर के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड
नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 बज एक ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और एक SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेंसर से लैस है। यह नॉइज हेल्थ सूट के साथ आती है जिसमें फीमेल साइकिल ट्रैकिंग के साथ-साथ स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटरिंग भी शामिल है। स्मार्टवॉच में ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन फीचर के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड भी शामिल हैं। इसे IP68-रेटेड वॉटर रेजिस्टेंस की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

100 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेस
वॉच के अन्य फीचर्स में क्विक रिप्लाई, कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, अलार्म, रिमाइंडर, रिमोट कैमरा/म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माय फोन, वेदर अपडेट और स्मार्ट डू-नॉट-डिस्टर्ब जैसे फीचर्स शामिल हैं। यूजर 100 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेस मिल जाते हैं। इसका नया UI और स्मार्ट विजेट फीचर यूजर्स को क्विक शॉर्टकट भी जोड़ने देता है।

ऐप पर पढ़ें