फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स20,000 रुपये की स्मार्टवॉच केवल 1,999 रुपये में, बिल्कुल Apple Watch जैसा डिजाइन

20,000 रुपये की स्मार्टवॉच केवल 1,999 रुपये में, बिल्कुल Apple Watch जैसा डिजाइन

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus SmartWatch बेहद कम कीमत पर 2,000 रुपये से कम में खरीदने का विकल्प मिल रहा है। इसका ओरिजनल प्राइस 19,999 रुपये है।

20,000 रुपये की स्मार्टवॉच केवल 1,999 रुपये में, बिल्कुल Apple Watch जैसा डिजाइन
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 04 Dec 2022 03:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहें तो अब ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है और बजट सेगमेंट में ढेर सारे विकल्प मौजूद हैं। हालांकि, ऐसा कम ही होता है कि किसी प्रीमियम स्मार्टवॉच को बजट प्राइस पर खरीदने का मौका मिलेगा और ऐसी ही एक डील शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल रही है। इसमें करीब 20,000 रुपये कीमत वाली स्मार्टवॉच को 2000 रुपये से कम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। 

बेहद कम कीमत में ग्राहकों को Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus SmartWatch खरीदने का मौका मिल रहा है और एक नजर में किसी को भी यह प्रीमियम Apple Watch जैसी लगेगी। डिजाइन के अलावा इसके यूजर्स इंटरफेस का कुछ हिस्सा भी ऐपल के WatchOS से प्रेरित है। बैंक ऑफर्स का फायदा मिले तो इसे और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है और यह दो स्क्रीन साइज- 1.83 इंच और 1.69 इंच में उपलब्ध है।

OnePlus Nord Watch पर मिल रही है छूट, कम कीमत में ऐसे खरीदें

90 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिल रही है वॉच
शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर इस Fire-Boltt स्मार्टवॉच की ओरिजनल कीमत 19,999 रुपये दिखाई गई है। इसपर पूरे 90 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद वॉच को 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही Citi Union Bank Debit Cards और HSBC Bank Credit Cards से भुगतान करने पर 300 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। Amazon Pay ICICI Credit Card से भुगतान पर भी 250 रुपये का कैशबैक मिल रहा है।

ऐसे हैं Ninja Call Pro Plus के फीचर्स
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Ninja Call Pro Plus स्मार्टवॉच में 1.83 इंच का चौकोर डिस्प्ले दिया गया है, जो 240X284 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन के साथ आता है। ब्लूटूथ कॉलिंग देने वाली इस वॉच में क्विक ऐक्सेस डायल पैड, कॉल हिस्ट्री, सिंक कॉन्टैक्ट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है और इसमें वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट भी दिया गया है। इन-बिल्ट स्पीकर के अलावा इसमें ऐपल वॉच की तरह ऐक्टिव क्राउन बटन भी मिलता है।

सबसे बड़ा स्मार्टवॉच मार्केट बना भारत, देसी कंपनियां टॉप पर बरकरार

गूगल असिस्टेंट या सीरी कमांड्स देकर इसे बोलकर कंट्रोल किया जा सकता है। ढेरों वॉच फेसेज वाली यह स्मार्टवॉच स्मार्ट नोटिफिकेशंस दिखाती है और IP67 वॉटर रेसिस्टेंस के साथ उतारी गई है। हार्ट रेट, SpO2 और स्लीप मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स वाली वॉच में लंबी बैटरी लाइफ का दावा कंपनी की ओर से किया गया है। इसमें कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल फीचर्स भी दिए गए हैं, साथ ही स्मार्ट रिमाइंर्स भी दिखाए जाते हैं।