Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़fire boltt legacy smartwatch launched at price rs 3799 check details - Tech news hindi

देसी कंपनी लाई राउंड डायल वाली खूबसूरत स्मार्टवॉच, इसमें स्टेनलेस स्टील स्ट्रैप भी; सेल शुरू

कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान है, तो देसी कंपनी फायर-बोल्ट ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच ल 'Fire-Boltt Legacy' को लॉन्च कर दिया है। राउंड डायल वाली इस वॉच की कीमत 4000 रुपये से कम है।

देसी कंपनी लाई राउंड डायल वाली खूबसूरत स्मार्टवॉच, इसमें स्टेनलेस स्टील स्ट्रैप भी; सेल शुरू
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 March 2023 01:44 PM
हमें फॉलो करें

कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान है, तो देसी कंपनी फायर-बोल्ट ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच ल 'Fire-Boltt Legacy' को लॉन्च कर दिया है। राउंड डायल वाली इस वॉच की कीमत 4000 रुपये से कम है। नई फायर-बोल्ट लीगेसी स्मार्टवॉच में AMOLED डिस्प्ले, 100+ स्पोर्ट्स मोड, ढेर सारे हेल्थ-रिलेडेट फीचर्स और सात दिन की बैटरी लाइफ मिल जाती है। कंपनी ने इस वॉच को खासतौर से कम कीमत में प्रीमियम एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए तैयार किया है।

यह वॉच भारत में आज से फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। अगर आप फिटनेस लेवर हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है, क्योंकि इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और कैलोरी काउंटर जैसे फीचर्स शामिल हैं। वॉच 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स को ट्रैक कर सकती है। आइए लिगेसी स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं...

Fire-Boltt Legacy कीमत और उपलब्धता
फायर-बोल्ट लिगेसी स्मार्टवॉच की कीमत 3,799 रुपये है और इसकी बिक्री आज दोपहर से फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू होगी। यह वॉच ब्लैक, ब्राउन, मैट ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। मैट ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन स्टेनलेस स्टील स्ट्रैप के साथ आते हैं जबकि अन्य दो लेदर मटेरियल के साथ आते हैं।

Fire-Boltt Legacy की खासयित
फायर-बोल्ट लिगेसी स्मार्टवॉच में 466x466 पिक्सेल रेजॉल्यूशन, 600 निट्स ब्राइटनेस, 60 हर्ट्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 1.43-इंच सर्कुलर एमोलेड डिस्प्ले है। यह ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा, वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है और यह बिल्ट-इन माइक और स्पीकर सेटअप के साथ आती है। वॉच दो पुशर्स के साथ आती है, जिनमें से एक घूमने वाला क्राउन है।

फायर-बोल्ट लिगेसी की एक अन्य खास फीचर्स में लंबी बैटरी लाइफ है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर वॉच सात दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, यानी यूजर बेझिझक कनेक्टेड रह सकते हैं और बैटरी खत्म होने की चिंता किए बिना अपने फिटनेस टारगेट को ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा, वॉच में हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और पीरियड ट्रैकर भी है।

अन्य खास फीचर्स में 100+ स्पोर्ट्स मोड, वॉयस असिस्टेंट, IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग, स्टॉक मार्केट अपडेट, वर्ल्ड क्लॉक, फाइंड माय फोन, अलार्म और स्टॉपवॉच शामिल हैं।
 

ऐप पर पढ़ें