DA Image
3 मार्च, 2021|3:58|IST

अगली स्टोरी

PubG की जगह आ गया मेड-इन-इंडिया गेम FAU-G, साइज में 460MB, ऐसे करें डाउनलोड

मेड इन इंडिया एक्शन मोबाइल गेम FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर डानलोड के लिए उपलब्ध हो गया है। इसे पॉप्युलर गेम PUBG Mobile के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। गेम को nCore Games नाम की कंपनी ने तैयार किया है। कंपनी ने FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स) गेम की घोषणा सितंबर में की थी और पहले यह नवंबर में लाया जाना था। हालांकि बाद में योजना में बदलाव करते हुए गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) पर लॉन्च करने का ऐलान किया गया। 

ऐसे करें डाउनलोड
यह गेम डाउनलोडिंग के लिए मुफ्त उपलब्ध है और इसका साइज 460MB का है। एंड्रॉइड यूजर्स इस गेम को अपने स्मार्टफोन में मौजूद Google Play स्टोर में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। यूजर्स को प्ले स्टोर पर FAU-G Game सर्च करना होगा और Install पर क्लिक करना होगा।

यह भी पढ़ें: TikTok और UC Browser समेत 59 चाइनीज एप्स को झटका, हमेशा के लिए हुए बैन

faug

यह भी पढ़ें: इन स्मार्टफोन्स पर काम नहीं करेगा वीडियो कॉलिंग एप Duo, गूगल का फैसला

यह एक थर्ड पर्सन शूटिंग गेम है, जिसमें कई सारे प्लेयर एक साथ खेल सकेंगे। बैटल रॉयल और मल्टीप्लेयर दोनों ही मोड इसमें बाद में जोड़े जाएंगे। कंपनी की मानें, तो यह गेम एंड्रॉइड 8 और उससे ऊपर के एंडॉइड वर्जन पर काम करने वाले स्मार्टफोन में चलेगा। यह एप्पल यूजर्स के लिए कब तक आएगा, इस बारे में फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है। 

मिले 40 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन
बता दें कि पिछले साल नवंबर में FAU-G Game के लिए प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन की शुरुआत की थी। गेम को शुरुआती 24 घंटे में ही 10 लाख प्री-रजिस्ट्रेशन मिल गए थे। वहीं, पिछले दिनों ही इस गेम ने गूगल प्ले पर 40 लाख प्री-रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार किया था। अगर आपने इस गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है तो आपको इस गेम के लॉन्चिंग के बाद नोटिफिकेशन आ जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:faug game available to download on google play store here are the details of Pubg alternative