Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Facebook Messenger launches Discover Tab in India

फेसबुक मैसेंजर ने भारत में उतारा 'डिस्कवर टैब'

फेसबुक ने गुरुवार को घोषणा की उसका 'डिस्कवर' टैब अब भारत के मैसेंजर यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगा। यह टैब फीचर्ड बॉट, पास की जगहों और उद्यमों को ढूंढने में काम आता है।  कंपनी ने एक...

फेसबुक मैसेंजर ने भारत में उतारा 'डिस्कवर टैब'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Thu, 16 Nov 2017 04:30 PM
हमें फॉलो करें

फेसबुक ने गुरुवार को घोषणा की उसका 'डिस्कवर' टैब अब भारत के मैसेंजर यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगा। यह टैब फीचर्ड बॉट, पास की जगहों और उद्यमों को ढूंढने में काम आता है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा, 'हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम धीरे-धीरे 'डिस्वकर' टैब को भारत में लॉन्च कर रहे हैं। यह मैसेंजर का एक नया फीचर है, लोगों के लिए बॉट्स और कारोबारी पेजों को पाना और ब्राउस करना सरल और आसान बनाता है'।

यह मैसेंजर के होम स्क्रीन के निचले दाएं कोने में होता है। 'डिस्वकर' से हाल के उद्यमों, फीचर्ड अनुभवों और श्रेणियों को ब्राउस कर सकते हैं। इसका दोनों फीचर्ड यूनिट जिसमें विभिन्न श्रेणियों के बॉट्स और पेजेज शामिल हैं, जो नियमित अंतराल पर रिफ्रेश होते रहते हैं। 

बयान में कहा गया कि 'डिस्वकर' टैब को शुरुआत में अमेरिका में जारी किया गया था। अब हमने इस टैब को भारत समेत अन्य देशों में लाने का फैसला किया है। फेसबुक ने इसके अलावा मैसेंजर एप में चैट एक्सटेंशन को भी जोड़ा है, जिससे कई लोग एक साथ एक ही चीज को लेकर चैट कर सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें