Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़excitel offers 300 mbps broadband plan under rs 500 with unlimited data and ott check details - Tech news hindi

पैसा वसूल ब्रॉडबैंड: ₹474 माह में 300 Mbps स्पीड, 12 महीने की वैलिडिटी और 8 OTT भी

Broadband लगवाने का प्लान है तो Excitel के एक पैसा वसूल ब्रॉडबैंड प्लान है। कंपनी 474 रुपये प्रति माह में अपने ग्राहकों को 300 Mbps की तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड वाला प्लान दे रही है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 26 Aug 2023 02:45 PM
हमें फॉलो करें

Broadband Under Rs 500: कम बजट में तेज स्पीड वाला Broadband लगवाने का प्लान है तो आज हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसने अपनी कीमत और फीचर्स के चलते Airtel और Jio को भी पीछे छोड़ दिया है। हम बात कर रहे हैं Excitel के एक पैसा वसूल ब्रॉडबैंड प्लान की। कंपनी केवल 474 रुपये प्रति माह में अपने ग्राहकों को 300 Mbps की तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड वाला प्लान दे रही है वो भी Unlimited Data के साथ। तेजतर्रार स्पीड के अलावा भी प्लान में कई सारे बेनिफिट्स मिलते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ...

Excitel के 300 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान में क्या खास
दरअअसल, Excitel का 300 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान अलग-अलग वैलिडिटी कॉन्फिगरेशन में आता है। अगर आप इस प्लान को 12 महीने वैलिडिटी के साथ खरीदते हैं, तो प्लान में प्रति माह का खर्च केवल 474 रुपये आएगा। लेकिन ध्यान दें कि ग्राहकों को 12 महीने का पूरा पैसा एडवांस में देना होगा। साथ ही, आपको यह भी पता होना चाहिए कि फाइनल बिल में टैक्स भी शामिल होगा। अच्छी बात यह है कि प्लान में बिना किसी डेटा कैप के Unlimited इंटरनेट मिलता है।

3 और 6 महीने वैलिडिटी में इतना आएगा खर्च
अगर आप छह महीने वैलिडिटी का ऑप्शन चुनते हैं, तो प्लान का खर्च 550 रुपये प्रति माह और यदि आप तीन महीने वैलिडिटी का ऑप्शन चुनते हैं तो प्लान का खर्च 717 रुपये प्रति माह आएगा। चूंकि ये लॉन्ग-टर्म प्लान है और इसलिए आपको पूरा पेमेंट एकबार में करना होगा। यदि आप अन्य कंपनियों पर जाकर 300 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान चेक करेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि एक्साइटेल का 300 Mbps ब्रॉडबैंड प्लान कितना किफायती है। 

100 रुपये में मिलेंगे आठ OTT सब्सक्रिप्शन
आप चाहें तो ओटीटी (ओवर-द-टॉप) ऐड-ऑन भी खरीद सकते हैं। यह प्रति माह 100 रुपये में आएगा। एक्साइटेल के इस ऐड-ऑन प्लान के साथ आपको 8 अलग-अलग ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में - SonyLIV, ZEE5, ALTBalji, EpicON, HungamaPlay, HungamaMusic, ShemarooMe, और PlayboxTV शामिल है।।

 

 


(स्टोरी क्रेडिट-टेलीकॉमटॉक, फोटोक्रेडिट- moovaz)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें