फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सगजब: इस सस्ते-सुंदर स्मार्टफोन में है लगभग 7 इंच का डिस्प्ले, कीमत सबके बजट में!

गजब: इस सस्ते-सुंदर स्मार्टफोन में है लगभग 7 इंच का डिस्प्ले, कीमत सबके बजट में!

अगर आप कम बजट में बड़े डिस्प्ले वाला सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो एचटीसी का लेटेस्ट फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। वैसे तो एचटीसी के लिए चीजें स्पष्ट रूप से अच्छी नहीं चल रही हैं,...

गजब: इस सस्ते-सुंदर स्मार्टफोन में है लगभग 7 इंच का डिस्प्ले, कीमत सबके बजट में!
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Dec 2021 05:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अगर आप कम बजट में बड़े डिस्प्ले वाला सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो एचटीसी का लेटेस्ट फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। वैसे तो एचटीसी के लिए चीजें स्पष्ट रूप से अच्छी नहीं चल रही हैं, लेकिन फिर भी कंपनी बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद से आगे बढ़ रही है। इसी क्रम में कंपनी ने बजट सेगमेंट में एक शानदार फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर वाइल्डफायर लाइनअप में एक नया फोन एचटीसी वाइल्डफायर ई 2 प्लस जोड़ा है। खास बात यह है कि इस सस्ते फोन में बड़ा डिस्प्ले है। चलिए डिटेल में जानते हैं फोन में क्या है खास...

इतनी है कीमत
रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रूसी बाजार में इस स्मार्टफोन को 176 डॉलर यानी लगभग 13399 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा।

ये भी पढ़ें- OnePlus का छप्परफाड़ ऑफर: स्मार्टफोन पर ₹10000 से ज्यादा की बचत, टीवी-वॉच पर भी धांसू डील

ये हैं फोन के सबसे खास स्पेक्स-फीचर्स
 
- फोन का फ्रंट काफी बड़ा डिस्प्ले है, लेकिन इसमें काफी बड़ा बेजर भी है। फोन के फ्रंट में 6.82 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसमें एचडी प्लस स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। फ्रंट में एक वाटरड्रॉप नॉच, जिसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है।

- पीछे की तरफ, एक रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें चार कैमरे हैं, जिसमें 13MP का प्राइमरी शूटर है, जिसके साथ 5MP का अल्ट्रावाइड लेंस है। बाकी दोनों कैमरे 2MP के हैं जो मैक्रो और डेप्थ सेंसर के तौर पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- ऑफर का बाप: मात्र ₹549 में ऐसे खरीदें 15 हजार का ये 5G फोन

- HTC Wildfire E2 Plus ऑक्टा-कोर UNISOC टाइगर T610 प्रोसेसर से लैस है। फोन एक 4,600mAh की बैटरी पैक करता है जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए कोई सपोर्ट नहीं है। इसके अलावा, फोन में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक हेडफोन जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

- ऐसे लग रहा है कि कंपनी ने इसे 4GB+64GB स्टोरेज वाले एकमात्र ऑप्शन में लॉन्च किया है। फोन आउट-ऑफ-द-ऑक्स एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। कंपनी ने अभी तक नए डिवाइस की वैश्विक उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

epaper