Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Elon Musk plans to discontinue phone number and use only X for texts and calls - Tech news hindi

Elon Musk ने किया बड़ा ऐलान: फोन छोड़ X से करेंगे ऑडियो-वीडियो कॉल में बातचीत

सोशल प्लेटफार्म X के मालिक Elon Musk ने एक बार फिर एक बड़ी घोषणा की है। ट्वीट कर बताया कि कुछ महीनों में वह अपने फोन नंबर बंद कर देंगे और सिर्फ X पर ही टेक्स्ट, ऑडियो/वीडियो कॉल्स कर पाएंगे:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 9 Feb 2024 06:58 PM
हमें फॉलो करें

सोशल प्लेटफार्म X के मालिक Elon Musk ने एक बार फिर एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कुछ महीनों में वह अपने फोन नंबर बंद कर देंगे और सिर्फ X (पूर्व में ट्विटर) पर ही टेक्स्ट और ऑडियो/वीडियो कॉल्स के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

अपने ट्वीट में मस्क ने लिखा है कि कुछ महीनों में मैं अपना फोन नंबर बंद कर दूंगा और सिर्फ X का उपयोग टेक्स्ट और ऑडियो/वीडियो कॉल्स के लिए करूंगा। X को पिछले साल मस्क ने खरीद लिया था जिसके बाद से लगातार X पर नए-नए फीचर्स आ रहे हैं।
 

ये भी पढ़ें:- थम नहीं रहा Samsung का जादू: सस्ता कर रहा एक के बाद एक फोन, अब कम की इस जबर Smartphone

बता दें कि X पर पिछले साल अक्टूबर में ऑडियो/वीडियो कॉल्स के फीचर को लॉन्च किया गया था। तब से ही मस्क एक्स को 'एवरीथिंग ऐप' के रूप में प्रमोट कर रहे हैं।

X पर अभी सभी खाते कॉल फीचर उपलब्ध नहीं है केवल प्रीमियम कस्टमर्स ही ऑडियो और वीडियो कॉल कर सकते हैं। X एडवांस कॉल प्राइवेसी देता है, जो यूजर्स की गोपनीयता को सुरक्षित रखता है। जिन्हें कोई कॉल करेगा और जिनसे कॉल रिसीव करेगा। 

 

ऐप पर पढ़ें