Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़elista launched three air conditioners in india check price and features - Tech news hindi

स्मार्टवॉच ब्रांड लाया तीन किफायती AC, मिलेगी 10 साल की वारंटी; इतनी है कीमत

मोबाइल एक्सेसरीज बनाने वाला ब्रांड Elista ने गर्मियों की शुरुआत से पहले एयर कंडीशनर (Air Conditioner) सेगमेंट में एंट्री कर ली है। कंपनी ने 1 टन से 1.5 टन कैपेसिटी वाले तीन मॉडल को लॉन्च किए हैं।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Feb 2024 01:04 PM
हमें फॉलो करें

इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेस, आईटी और मोबाइल एक्सेसरीज बनाने वाला ब्रांड Elista ने गर्मियों की शुरुआत से पहले एयर कंडीशनर (Air Conditioner) सेगमेंट में एंट्री कर ली है। कंपनी ने 1 टन से 1.5 टन कैपेसिटी वाले तीन मॉडल को लॉन्च किए हैं, जो कटिंग एज टेक्नोलॉजी से लैस हैं। कंपनी का कहना है कि ये मेड इन इंडिया एसी हैं। कितनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं...

एयर कंडीशनर टर्बो कूल पावर चिल मोड से लैस हैं
कंपनी का कहना है कि, भारत की गर्मियों के लिए तैयार किए गए, ये एयर कंडीशनर टर्बो कूल पावर चिल मोड से लैस हैं, जो तेज गर्मी में तेजी से कूलिंग और राहत प्रदान करते हैं। एलिस्टा के एयर कंडीशनर एडवांस्ड ब्लू फिन टेक्नोलॉजी से लैस हैं, जो कॉइल्स के लिए मजबूत सुरक्षा प्रदान करते हैं। तीनों एसी में 100% कॉपर से बने कंडेनसर और इनोवेटिव सी-शेप इवेपोरेटर डिजाइन है, जो सामूहिक रूप से गर्मी ट्रांसफर की एफिशियंसी को बढ़ाता है और कूलिंग टेक्नोलॉजी में नया बेंचमार्क स्थापित करता है।
 
एयर कंडीशनिंग में नई तकनीक के साथ मॉडर्न लुक
एलिस्टा एसी रेंज में तीन एयर कंडीशनर शामिल हैं, जो एयर कंडीशनिंग में नई तकनीक के साथ मॉडर्न लुक के साथ आते हैं। ये एसी इनवर्टर टेक्नोलॉजी से लैस हैं, जो तेज, सटीक और एनर्जी एफिशियंसी कूलिंग के साथ-साथ स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन सुनिश्चित करते हैं, जो भारतीय घरों के लिए उपयुक्त हैं। एसी में मौजूद अल्ट्रा-मॉडर्न चिपसेट, इन एसी को स्टैंडबाय मोड में मात्र 0.5W की खपत करने में सक्षम बनाता है, जो ऑप्टिमल टेम्परेचर बनाए रखने और ऊर्जा बचत के बीच संतुलन बनाता है। सी-शेप का इवेपोरेटर और आर-32 रेफ्रिजरेंट कॉस्ट-इफेक्टिव और मजबूत कूलिंग प्रदान करते हैं, खासकर भीषण गर्मी के दौरान।

कंप्रेसर पर मिलेगी 10 साल तक की वारंटी
कंपनी का कहना है कि नए एसी बेहद ड्यूरेबल हैं, जिसमें जंग-रोधी डिजाइन मिलता है, जो सालों की विश्वसनीय सर्विस की गारंटी देता है। EL-SAC18-3INVBP और EL-SAC12-3INVBP इन्वर्टर स्प्लिट एसी, कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी के साथ आते हैं, जबकि EL-SAC18-3FSBP स्प्लिट एसी-फिक्स्ड स्पीड मॉडल 5 साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ आते हैं।

ढेर सारे एडवांस्ड फीचर्स भी मिलेंगे
वेलनेस और कंफर्ट को प्राथमिकता देते हुए, एलिस्टा की नई एसी रेंज में 3-इन-1 एंटी-वायरस एचडी फिल्टर के साथ हेल्थमैक्स तकनीक है, जो स्वच्छ और स्वस्थ इनडोर हवा सुनिश्चित करती है। स्लीप मोड समझदारी से हवा की गति को कम करता है और आरामदायक नींद के लिए एलईडी डिस्प्ले को बंद कर देता है, जबकि ऑटो मोड ऑप्टिमल नींद की स्थिति के लिए कमरे के टेम्परेचर को एडजस्ट करता है। इसमें मल्टीपल कूलिंग मोड, ऑटो रीस्टार्ट, 24 घंटे का टाइमर, एरर अलार्म, सेल्फ-डायग्नोसिस और ऑटो प्रोटेक्शन जैसी कई सुविधाजनक फीचर्स हैं।

इतनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत

EL-SAC12-3INVBP 1 टन स्प्लिट एसी इन्वर्टर एयर कंडीशनर 44,490 रुपये की एमआरपी पर आता है।

EL-SAC18-3INVBP 1.5 टन स्प्लिट एसी इन्वर्टर एयर कंडीशनर 49,990 रुपये की एमआरपी पर आता है।

EL-SAC18-3FSBP 1.5 टन स्प्लिट एसी-फिक्स्ड स्पीड एयर कंडीशनर 52,990 रुपये की एमआरपी पर आता है।
 
कंपनी का कहना है कि एलिस्टा कन्वर्टिबल एयर-कंडीशनर्स की नई रेंज कंपनी के चैनल पार्टनर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

ऐप पर पढ़ें