Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़earn money online from Amazon by participating in daily app quiz users can win up to rs 25000 - Tech news hindi

मालामाल करने वाला ऑफर! Amazon दे रहा है 25,000 रुपये जीतने का मौका, जानिए आप कैसे ले सकते हैं भाग

Amazon India दे रहा है 25000 रुपये तक कमाने का मौका। जी हां, ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon डेली अपने ऐप पर एक क्विज़ जारी करती है और जीतने वालों को रोमांचक पुरस्कार प्रदान करती है।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 10 May 2022 06:00 PM
हमें फॉलो करें

Amazon India दे रहा है 25000 रुपये तक कमाने का मौका। जी हां, ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon डेली अपने ऐप पर एक क्विज़ जारी करती है और जीतने वालों को रोमांचक पुरस्कार प्रदान करती है। खरीदारी के साथ-साथ पैसे कमाने का यह एक शानदार तरीका है। आपको बस इस अमेज़न क्विज़ में भाग लेना है और रुपये जीतने के लिए सवालों के जवाब देने हैं। यह क्विज रोज सुबह 8 बजे शुरू होती है और दोपहर 12 बजे तक चलती है। इस ऐप के जरिए कमाए गए पैसे Amazon Pay बैलेंस में जुड़ जाते हैं जिनको आप अपनी खरीदारी या बिल पे करने में यूज कर सकते हैं। तो है न दोस्तों के कमाल का ऑफर जो रोज आपको 25,000 रुपये तक जीतने का मौका दे रहा है। आइये आपको बताते हैं कि आप कैसे इस गेम में भाग ले सकते हैं: 

 

ये भी पढ़ें:- आ गया Train Ticket Booking से जुड़ा नया नियम; तुरंत करें ये काम वरना नहीं कर पाएंगे IRCTC App से बुकिंग


Amazon Quiz कैसे खेलें?
Step 1: अमेजन पर डेली ये क्विज खेलने के लिए, यदि आपके पास Amazon ऐप नहीं है तो अपने फोन पर अमेजन ऐप इंस्टॉल कर लें।

Step 2: एक बार ऐप इंस्टाल हो जाने के बाद, अपने फोन में अमेज़न ऐप खोलें और अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उपयोग करके लॉगिन करें।

Step 3: अब, होम स्क्रीन के नीचे स्क्रॉल करें, और 'अमेज़ॅन क्विज़' के बैनर पर टैप करें।

Step 4: आपको एक नए पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, अमेजन क्विज़ जारी रखने के लिए वहां टैप करें और एक-एक करके सभी सवालों के जवाब दें।

Step 5: एक बार जब आप सभी 5 प्रश्नों का सही उत्तर दे देते हैं, तो आप पुरस्कार के लिए पात्र होंगे। विजेता की घोषणाओं की प्रतीक्षा करें और ऐप को चेक करते रहें।

 

Amazon Quiz से जुड़ी जरूरी बातें
इस क्विज में सामान्य ज्ञान और करंट अफेयर्स पर आधारित 5 प्रश्न शामिल हैं। प्रत्येक प्रश्न में 4 ऑप्शन दिए गए हैं जिनमें से आपको कोई एक सही उत्तर चुनना होगा। ध्यान दें कि पुरस्कार जीतने के लिए आपको सभी 5 प्रश्नों का सही उत्तर देना होगा या आप मौका खो देंगे और अगले दिन तक इंतजार करना होगा। विजेताओं का चयन लकी ड्रा के माध्यम से किया जाता है।

इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि यह सिर्फ एक कोशिश से खत्म नहीं होता है। आप रोजाना अपनी किस्मत आजमाते सकते हैं और कौन जानता है, आप वास्तव में एक दिन भाग्यशाली साबित हो जाएं। 

ऐप पर पढ़ें