फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स10 मिनट चार्ज में 4 घंटे सुनिए म्यूजिक, Dizo के नए ईयरबड्स लॉन्च, सिर्फ 1,299 रुपये में खरीदें

10 मिनट चार्ज में 4 घंटे सुनिए म्यूजिक, Dizo के नए ईयरबड्स लॉन्च, सिर्फ 1,299 रुपये में खरीदें

यह कंपनी के पहले हाफ-इन-ईयर TWS हैं। कंपनी की मानें तो इन TWS में आपको 40 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलने जा रही है। इन्हें सिर्फ 1,299 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

10 मिनट चार्ज में 4 घंटे सुनिए म्यूजिक, Dizo के नए ईयरबड्स लॉन्च, सिर्फ 1,299 रुपये में खरीदें
Vishal Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Jun 2022 02:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रियलमी के पार्टनर ब्रैंड डिजो ने भारत में नए वायरलेस ईयरबड्स DIZO Buds P लॉन्च किए हैं। यह कंपनी के पहले हाफ-इन-ईयर TWS हैं। कंपनी की मानें तो इन TWS में आपको 40 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलने जा रही है। इनकी कीमत 1,599 रुपये रखी गई है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत DIZO Buds P को सिर्फ 1,299 रुपये में खरीदा जा सकेगा। 

डिजाइन और कलर
कंपनी इन्हें तीन आकर्षक कलर्स-डायनाको ब्लैक, मार्बल व्हाइट और शेडी ब्लू में लेकर आई है। ईयरबड्स हल्के और आरामदायक हैं और एक कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस के साथ आते हैं।  ईयरबड्स टच कंट्रोल के साथे हैं। यह काफी हल्के हैं, जिनका वजन सिर्फ 3.5 ग्राम है। IPX4 वाटर रेजिस्टेंस इसे पानी के छींटे और पसीने से सुरक्षित बनाता है, ताकि आप इनका इस्तेमाल काम के दौरान या व्यायाम के दौरान भी कर सकें। 

यह भी पढ़ें: 5 कैमरे वाले Redmi फोन पर तगड़ी छूट, 5000mAh की बैटरी, स्टोरेज 512GB तक

13mm डायनामिक ड्राइवर, 88ms सुपर लो लेटेंसी के साथ गेम मोड का फीचर सुनिश्चित करता है कि आपका ऑडियो और वीडियो एक्सपीरियंस बेहतर हो सके। इसमें ब्लूटूथ v5.3 की कनेक्टिविटी दी गई है। इसके टच कंट्रोल के जरिए आप म्यूजिक प्ले/पॉज, फोन कॉल का जवाब, गाना बदलने, कॉल रिजेक्ट करने जैसे काम कर सकते हैं।  इसमें कॉलिंग के लिए नॉइस कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: गर्दा उड़ाने आ रहे Oppo स्मार्टफोन, लुक-डिस्प्ले सब दमदार, 32MP का फ्रंट कैमरा

DIZO Buds P में 480mAh की बैटरी दी गई है जो चार्जिंग केस और ईयरबड्स के पूरी तरह चार्ज होने पर 40 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देती है। प्रत्येक ईयरबड्स में 40mAh की बैटरी है, जो 7 घंटे तक नॉनस्टॉप म्यूजिक प्लेबैक देते हैं। टाइप-सी केबल के जरिए इसे फास्ट-चार्जिंग इनेबल बनाया गया है, जिसके जरिए आप सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में 4 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक पा सकते हैं। इसका स्टैंडबाय टाइम 160 दिनों का है।

epaper