फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सधूम मचाने आ रहा है रेट्रो डिजाइन वाला ये 4 इंच का मिनी स्मार्टफोन, फीचर्स में बड़े-बड़ों को देगा टक्कर

धूम मचाने आ रहा है रेट्रो डिजाइन वाला ये 4 इंच का मिनी स्मार्टफोन, फीचर्स में बड़े-बड़ों को देगा टक्कर

अगर आप बड़े डिस्प्ले वाले नहीं बल्कि ऐसे फोन की तलाश में है, जो आसानी से हथेली में समा जाए, तो क्यूबोट का 4 इंच का स्मार्टफोन रेट्रो डिजाइन के साथ जल्द ही बाजार में डेब्यू करने वाला है। जानिए खासियत

धूम मचाने आ रहा है रेट्रो डिजाइन वाला ये 4 इंच का मिनी स्मार्टफोन, फीचर्स में बड़े-बड़ों को देगा टक्कर
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 06:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अगर आप बड़े डिस्प्ले वाले नहीं बल्कि ऐसे फोन की तलाश में है, जो आसानी से हथेली में समा जाए, जो कॉम्पैक्ट और लाइटवेट हों, तो क्यूबोट के अपकमिंग फोन आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। दरअसल, क्यूबोट (Cubot) आधिकारिक तौर पर पॉकेट लेबल के तहत एक नई मिनी स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च कर रहा है। पॉकेट सीरीज के तहत पहला फोन इस महीने यानी मई 2022 में अपना ऑफिशियल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

क्यूबोट पॉकेट सीरीज स्मार्टफोन के इन-हैंड यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए बनाई गई है। कंपनी एक ऐसा स्मार्टफोन डिजाइन करना चाहती थी जो आपको 21वीं सदी के फोन की सभी आवश्यक और दिलचस्प फीचर दे सके, वो भी हल्के और कॉम्पैक्ट डिजाइन में जो आपके हाथ की हथेली में आसानी से फिट हो सके।

मिनी फोन में क्या है खास
- पॉकेट सीरीज के हर फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका छोटा साइज यानी 4 इंच का डिस्प्ले है। एक ऐसे बाजार में जहां ब्रांड अपने स्क्रीन साइज का विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं, क्यूबोट ने छोटे स्मार्टफोन को डिजाइन करने के लिए चुना है क्योंकि इसका उद्देश्य तकनीक से समझौता किए बिना आपके फोन में पोर्टेबिलिटी और सुविधा लाना है। 

संबंधित खबरें

- इस प्रकार पॉकेट सीरीज के साथ, आपको खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया हल्का, मिनी-फोन मिलता है जिसे आप आसानी से अपने पर्स या जेब में रख सकते हैं, बड़े फोन के विपरीत जिन्हें हर समय हाथ में रखने की आवश्यकता होती है।

- क्यूबोट ने अभी तक पॉकेट सीरीज के स्पेसिफिकेशन और कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन हम यह सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि यह एनएफसी फंक्शन समेत आज के जरूरत के लगभग सभी आवश्यक और दिलचस्प फीचर्स से भरा होगा।

ये भी पढ़ें- पैसा वसूल डील: मात्र ₹8699 में मिल रहा है 8GB रैम वाला Oppo F21 Pro, ₹27999 है MRP

मिनी स्मार्टफोन में मिलेंगे इतने सारे कलर
अभी तक, हम फोन के सटीक डिज़ाइन और स्पेक्स के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन तस्वीरों को पहली बार देखने से, हम अनुमान लगा सकते हैं कि ब्रांड पॉकेट सीरीज के साथ रेट्रो लुक के साथ आने के लिए जा रहा है। क्यूबोट पॉकेट फोन ब्लैक, पिंक, ग्रीन, रेड और पर्पल जैसे कलर्स में उपलब्ध होंगे।

epaper