फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सChatGPT वाली Smartwatch की बिक्री शुरू, साथ मिल रहे इतने सारे बेनिफिट्स

ChatGPT वाली Smartwatch की बिक्री शुरू, साथ मिल रहे इतने सारे बेनिफिट्स

ChatGPT से लैस भारत की पहली Smartwatch की सेल शुरू हो गई है। हम बात कर रहे हैं Crossbeats Nexus Smartwatch की। यह भारत की पहली स्मार्टवॉच है जो फुल चैटजीपीटी इंटीग्रेशन के साथ आती है।

ChatGPT वाली Smartwatch की बिक्री शुरू, साथ मिल रहे इतने सारे बेनिफिट्स
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ChatGPT से लैस भारत की पहली Smartwatch की सेल शुरू हो गई है। हम बात कर रहे हैं Crossbeats Nexus Smartwatch की। यह भारत की पहली स्मार्टवॉच है जो फुल चैटजीपीटी इंटीग्रेशन के साथ आती है और इसकी यही खासियत इसे सबसे अलग बनाती है। इसके अलावा यह ई-बुक फंक्शन के साथ आने वाली भारत की पहली वॉच है। इतनी है नहीं, यह पहली वॉच है, जिसमें डायनामिक आइलैंड मिलता है, ठीक iPhone की तरह। आज से, स्मार्टवॉच आधिकारिक तौर पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गई है और इसे ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से खरीदा जा सकता है। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ....

कीमत और उपलब्धता
कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर इसकी कीमत 4,999 रुपये है। यह दो स्टाइलिश कलर ऑप्शन-  सिल्वर और ब्लैक में खरीदने के लिए उपलब्ध है। 

आप कंपनी की वेबसाइट पर CROSSBEATSONE VIP PASS के साथ प्रोडक्ट को केवल 999 रुपये में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं और यह अमाउंट वॉच की टोटल पर्चेस प्राइस में से काट लिया जाएगा। जो लोग इस स्मार्टवॉच को प्री-ऑर्डर करना चुनते हैं, उनके लिए कुछ स्पेशल बेनिफिट्स हैं। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को SKY द्वारा साइन किया हुआ एक कॉम्प्लीमेंट्री गिफ्ट मिलेगा। इसके अलावा, नेक्सस वॉच की सुरक्षा के लिए एक फ्री स्क्रीन गार्ड भी मिलेगा।

इसके अलावा, ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक्स्ट्रा 6 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी भी मिलेगी। इसके अलावा, प्री-ऑर्डर करने पर 1999 रुपये से ज्यादा कीमत के चुनिंदा ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) प्रोडक्ट्स पर 25% की छूट भी मिलेगी। खरीदारी के दिन, ग्राहक नेक्सस घड़ी पर अतिरिक्त 5% छूट का आनंद ले सकते हैं।

बधाई हो! मात्र ₹9749 में मिल रहा दुनिया का सबसे पतला वॉटरप्रूफ 5G फोन, 10min में होगा चार्ज

Crossbeats Nexus की खासियत
क्रॉसबीट्स नेक्सस में 2.1 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 320x384 पिक्सेल है। वॉच में 500 कस्टमाइजेबल वॉचफेस का सपोर्ट मिलता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि वॉच फुल चैटजीपीटी टेक्नोलॉजी इंटीग्रेशन के साथ आती है। इसमें ईबुक रीडर के साथ-साथ जीपीएस डायनेमिक रूट ट्रैकिंग और डायनेमिक आइलैंड जैसे फीचर्स भी हैं। वॉच के अन्य खास फीचर्स में अल्टीमीटर, बैरोमीटर और कंपास शामिल हैं और इसमें नेविगेशन के लिए रोटेटिंग क्राउन भी है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

पूरे 28 दिन फ्री में लें 17 OTT ऐप्स का मजा, साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और 5G डेटा भी

हेल्थ ट्रैकिंग के लिए, वॉच में हार्ट रेट, SpO2 लेवल, स्लीप और बीपी मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है और यह iOS 10 और एंड्रॉइड 5.1 या उससे ऊपर के वर्जन पर काम करने वाले डिवाइस के साथ कम्पैटिबल है। कंपनी का कहना है कि इसमें 7 दिनों तक चलने वाली बैटरी लाइफ मिलती है। इसे सिल्वर और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें