फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स4 जुलाई को लॉन्च होंगे Xiaomi के सबसे शानदार फीचर्स वाले फोन, मिलेगी तगड़ी बैटरी-कैमरा-प्रोसेसर

4 जुलाई को लॉन्च होंगे Xiaomi के सबसे शानदार फीचर्स वाले फोन, मिलेगी तगड़ी बैटरी-कैमरा-प्रोसेसर

Xiaomi ने आखिरकार अपने Xiaomi 12S लाइनअप के स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। Xiaomi 12S सीरीज के स्मार्टफोन 4 जुलाई, 2022 को लॉन्च होंगे। आइए आपको बताते हैं इस फोन से जुड़ी हर एक जानकारी: 

4 जुलाई को लॉन्च होंगे Xiaomi के सबसे शानदार फीचर्स वाले फोन, मिलेगी तगड़ी बैटरी-कैमरा-प्रोसेसर
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Jun 2022 11:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Xiaomi ने आखिरकार अपने Xiaomi 12S लाइनअप के स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। Xiaomi 12S सीरीज़, जो पिछले कुछ महीनों से लीक और अफवाहों का हिस्सा रही है, इसमें Xiaomi 12S, Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S Ultra स्मार्टफोन शामिल होंगे। ब्रांड ने Xiaomi 12S के तीनों स्मार्टफोन के डिज़ाइन को भी टीज़ कर दिया है। आइए आपको बताते हैं इस फोन से जुड़ी हर एक जानकारी: 

 

ये भी पढ़ें:- ऑनलाइन ट्रेन बुकिंग: IRCTC Account को लेकर तुरंत करें ये काम वरना होगा बड़ा नुकसान


Xiaomi 12S series लॉन्च डेट और डिज़ाइन 
Xiaomi 12S सीरीज के स्मार्टफोन 4 जुलाई, 2022 को चीन में लॉन्च होगा। ब्रांड ने सीरीज के ग्लोबल लॉन्च के बारे में कोई डिटेल अभी नहीं दी है, इसलिए हमें इसके बारे में जानने के लिए कुछ और समय इंतजार करना पड़ सकता है। Xiaomi 12S एक कॉम्पैक्ट शेप का फ्लैगशिप फोन है, जबकि टॉप-ऑफ़-द-लाइन Xiaomi 12S अल्ट्रा को अब तक का सबसे अधिक फीचर्स से भरपूर Xiaomi स्मार्टफोन कहा गया है। तीनों स्मार्टफोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस होंगे। Xiaomi की Leica साझेदारी की भी अब पुष्टि हो गई है जिससे यह कन्फर्म हो जाता है कि फोन एक बेहतर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी अनुभव देने वाला है।

 

ये भी पढ़ें:- बार-बार भूल जाते हैं जरूरी अकाउंटस के Passwords! तो लें Google की मदद, खत्म हो जाएगी परेशानी

 

Xiaomi 12S संभावित स्पेसिफिकेशंस 
Xiaomi 12S में 6.81-इंच FHD + 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED पैनल होने की उम्मीद है। Xiaomi 12S को पावर देने के लिए स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा, जिसे 12GB तक रैम और 512GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। Xiaomi 12S सीरीज के फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेंगे जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5MP का तीसरा कैमरा शामिल है। फोन में 4,500mAh की बैटरी होगी जो USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

epaper