फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सकन्फर्म! इस तारीख को आ रहा Oppo का पहला Pad और तगड़े Earbuds, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

कन्फर्म! इस तारीख को आ रहा Oppo का पहला Pad और तगड़े Earbuds, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

ओप्पो (Oppo) अपनी रेनो 8 सीरीज़ (Reno 8 series) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब खबर है कि कंपनी भारत में अपना पहला टैबलेट Oppo Pad Air और Enco X2 TWS ईयरबड्स को एक ही साथ लॉन्च करने वाली है

कन्फर्म! इस तारीख को आ रहा Oppo का पहला Pad और तगड़े Earbuds, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jul 2022 02:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ओप्पो (Oppo) अपनी रेनो 8 सीरीज़ (Reno 8 series) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब खबर है कि कंपनी भारत में अपना पहला टैबलेट Oppo Pad Air और Enco X2 TWS ईयरबड्स को एक ही साथ लॉन्च करने वाली है। बता दें कि ओप्पो रेनो सीरीज के स्मार्टफोन को 18 जुलाई को पेश करने वाली है, इसके ही ओप्पो पेड और ईयरबड्स भी दस्तक देंगे। 

 

Oppo Pad Air और Oppo Enco X2 फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे  
ओप्पो पैड एयर पहले ही चीन में डेब्यू कर चुका है। कंपनी ने घोषणा की है कि टैबलेट ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और स्टाइलस के सपोर्ट के साथ आएगा। ओप्पो ने यह भी घोषणा की है कि यह स्नैपड्रैगन 6nm SoC और 4GB + 3GB विस्तारित रैम के साथ आएगा। यह फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इन-ईयर डिज़ाइन और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आएगा। TWS ईयरबड्स को एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन को सपोर्ट करने की पुष्टि की गई है। 

 

ये भी पढ़ें:- आपकी जेब पर बहुत भारी पड़ेगा iPhone 14 का सपना, iPhone 13 से होगा 10,000 रुपए महंगा

 

Oppo Pad Air स्पेसिफिकेशंस
ओप्पो पैड एयर के चीनी मॉडल के समान ही स्पेक्स के साथ आने की उम्मीद है। टैबलेट में 60Hz रिफ्रेश रेट और 2K रेजोल्यूशन के साथ 10.36 इंच का डिस्प्ले होगा। इसमें 255 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी और ब्राइटनेस के 360 निट्स होंगे।  टैबलेट में सबसे अधिक संभावना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर की होगी और जिसे 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 512GB तक की अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी होगा।

चूंकि यह एक टैबलेट है, इसलिए इसमें पीछे की तरफ सिंगल कैमरा होगा। यह बिना किसी एलईडी टॉर्च के 8MP का सेंसर होगा। आगे की तरफ, वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा होने की उम्मीद है। टैबलेट 7,100mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। टैबलेट में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा और इसमें डॉल्बी एटमॉस-ट्यून्ड क्वाड स्पीकर होंगे। 

 

ये भी पढ़ें:- Nothing Phone (1) को कड़ी टक्कर देंगे वनप्लस, मोटोरोला, सैमसंग समेत ये फोन्स; जानें कौनसा है बेस्ट?

 

Oppo Enco X2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
ईयरबड्स को एएनसी और सेगमेंट-फर्स्ट डॉल्बी एटमॉस बिनौरल रिकॉर्डिंग के सपोर्ट के साथ आने की पुष्टि की गई है जहां यूजर्स आराम से ऑडियो रिकॉर्ड और प्लेबैक कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार Enco X2 फ्लैगशिप ऑडियो के लिए एक नया बेंचमार्क सेट करने वाला। TWS ईयरबड्स हाई-रेस ऑडियो वायरलेस सर्टिफिकेशन और एकदम नए लो लेटेंसी हाई-डेफिनिशन ऑडियो कोडेक (LHDC) 4.0 के साथ आते हैं। 

epaper