Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Confirm X May Soon Get Google Pay Like Feature CEO Linda - Tech news hindi

Google Pay, Phonpe, Paytm की बढ़ी टेंशन, जल्द X में आ रहा नया पेमेंट फीचर

X (पूर्व में ट्विटर) को प्लेटफ़ॉर्म पर यूजर्स अनुभव को अच्छा करने के लिए और अपने प्लेटफार्म पर नए-नए फीचर्स ला रहा है। सीईओ ने कन्फर्म किया है कि X पर एक नया Google Pay जैसा फीचर लाने के लिए तैयार है:

elon musk x formerly known as twitter banned over 23 lakh accounts in india
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 21 Sep 2023 04:15 PM
हमें फॉलो करें

X (पूर्व में ट्विटर) को प्लेटफ़ॉर्म पर यूजर्स अनुभव को अच्छा करने के लिए और अपने प्लेटफार्म पर नए-नए फीचर्स ला रहा है। एक नए अपडेट में, X की सीईओ ने कन्फर्म किया है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक नया Google Pay जैसा फीचर जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह तब आया जब एक्स सीईओ लिंडा याकारिनो ने अपने हैंडल से पोस्ट शेयर करके इस फीचर को छेड़ा।

 

X इतनी सारी सुविधाएँ क्यों जोड़ रहा है?
ट्विटर (अब एक्स) को संभालने के तुरंत बाद एलन मस्क ने घोषणा की कि उनका लक्ष्य माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को 'एवरीथिंग एप्लिकेशन' बनाना है। इसके साथ ही कई और नई सुविधाएँ X पेश कर चुका है और ऑडियो और वीडियो कॉल सहित कुछ दिलचस्प सुविधाएँ पाइपलाइन में हैं। पहले, ट्विटर को केवल एक माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के रूप में माना जाता था। अब, यूजर्स लंबी पोस्ट और बड़े वीडियो साझा कर सकते हैं, ब्लू टिक प्राप्त कर सकते हैं। 

 

क्या है X का नया Google Pay जैसा फीचर?
एक नए फीचर की ओर इशारा करते हुए, सीईओ लिंड ने दो मिनट का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस विडियो से पता चलता है कि एक्स यूजर्स अब सीधे प्लेटफॉर्म के माध्यम से भुगतान कर सकेंगे और लोगों के साथ वीडियो कॉल कर सकेंगे।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें