DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Smartron t phone P में है 5000 एमएएच की बैटरी

smartron t phone p

मोबाइल बाजार में 5,000 से लेकर 10,000 रुपये के बजट में फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अधिकतर लोग शाओमी रेडमी4 का विकल्प बताते हैं। लेकिन बीते जनवरी माह में स्मार्टरॉन ने टी.फोन पी को भारत में पेश किया है जो न सिर्फ स्पेसिफिकेशन में दमदार है बल्कि अपनी कीमत की वजह से भी चर्चा में रहा। 

7,999 में आने वाले किसी स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें जिस तरह के स्पेसिफिकेशन होने चाहिए वह सब इस स्मार्टफोन में दिखाई दिए हैं। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 435 प्रोसेसर के साथ 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इस स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं। इस डिवाइस में आपको एक हाइब्रिड ड्यूल-सिम स्लॉट मिल रहा है। फोन में एक 13-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। हालांकि इसके फ्रट कैमरे में फेस ब्यूटी का फीचर दिया गया है जिसमें स्माइल करते ही फोटो क्लिक हो जाती है। इसके रियर कैमरा भी अच्छी फोटो खींचता है।

बैटरी बैकअप की बात करें तो यह आपको निराश नहीं करेगा। यह फोन 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ उपलब्ध है। यदि आप अपने फोन का औसत उपयोग करते हैं तो दो दिन आराम से निकाल देता है। यहां पर एक कमी खलेगी कि बड़ी बैटरी के बावजूद फास्ट चार्जिंग नहीं है। इसे पूरी तरह चार्ज करने में लगभग ढ़ाई से तीन घंटे का समय लग जाता है।

अगर आपके मन में आता है कि स्मार्टरॉन टी.फोन पी 7,999 रुपये में अच्छा है या फिर किसी और विकल्प  की ओर जाना बेहतर होगा। तो इस फोन को देखकर आप वाह नहीं कहेंगे लेकिन यदि बजट के अनुसार फोन के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं तो फिर इसे ना भी नहीं कहेंगे। यदि आप शाओमी फोन से इसकी तुलना करते हैं तो जहां परफॉर्मेंस में लगभग बराबर मिलेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Comes with strong battery backup Smartron t phone P review