DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सRedmi Note 9 को कम कीमत और बेहतरीन ऑफर्स में खरीदने का मौका

Redmi Note 9 को कम कीमत और बेहतरीन ऑफर्स में खरीदने का मौका

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीNootan Vaindel
Sun, 01 Nov 2020 01:47 PM
Redmi Note 9 को कम कीमत और बेहतरीन ऑफर्स में खरीदने का मौका

Amazon Great Indian Festival Sale दिवाली तक चलने वाली है। भारत में त्योहारों का मतलब होता है खरीदारी का मौसम। इसलिए सेल में लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन प्रोडक्ट्स के साथ स्मार्टफोन पर भी ऑफर दिए जा रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे सेल में किस स्मार्टफोन पर मिल रही है बेस्ट डील्स, Redmi Note 9 पर सेल में जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। 
Redmi Note 9 पर आप 500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल 11,499 रुपये में खरीद सकते हैं और  6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 14,499 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह स्मार्टफोन व्हाइट, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। शाओमी के रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी नोट 9 मैक्स सीरीज़ का हिस्सा है। इस स्मार्ट में आपको ज़बरदस्त बैटरी के साथ कई ख़ास फीचर्स मिलेंगे।  ये फोन तीन तरह के स्टोरेज वैरिएंट और रंगों में उपलब्ध है। सेल में Redmi Note 9 को नो कोस्ट ईएमआई ऑपश्न के साथ भी खरीद सकते हैं। 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी इस सेल में आपको मिल जाएगा। Citi Bank, ICICI Bank और Kotak Bank के डेबिट व क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Micromax की नई In सीरीज के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, यहां जानें फीचर्स
रेडमी नोट 9: फीचर्स 
फोन में 6.53 इंच की स्क्रीन के साथ फुल एचडी+डिस्प्ले दी गई है। जिसका स्क्रीन रेज़्ल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है।  फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है।  रेडमी नोट 9 में एंड्रॉएड 10 है जो MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ काम करता है।  फोन में 5,020 एमएएच की ज़बरदस्त बैटरी दी गई है जो 22W के फास्ट चार्जर के साथ आती है।  कैमरे की बात करें तो फोन में  क्वाड कैमरा सेटअप है जो 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर, 8 मेगा पिक्सल के अल्ट्रा वाइड एँगल, 2 मेगा पिक्सल के मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आएगा। फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए इसकी स्टोरेज को एक्सटेंड किया जा सकता है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें