फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स5 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदें Xiaomi के दमदार 4K Smart TV, डॉल्बी साउंड सुन भूल जाएंगे सिनेमा हॉल

5 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदें Xiaomi के दमदार 4K Smart TV, डॉल्बी साउंड सुन भूल जाएंगे सिनेमा हॉल

शाओमी Mi TV 5X सीरीज को आप कंपनी की वेबसाइट से 5 हजार रुपये तक के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी की इस सीरीज के टीवी शानदार पिक्चर क्वॉलिटी और दमदार साउंड के साथ आते हैं।

5 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदें Xiaomi के दमदार 4K Smart TV, डॉल्बी साउंड सुन भूल जाएंगे सिनेमा हॉल
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 11:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अगर आप एक नया स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं, तो Xiaomi आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर हाजिर है। कंपनी की वेबसाइट से आप शाओमी की पॉप्युलर Mi TV 5X 4K सीरीज को धमाकेदार ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ खरीद सकते हैं। शाओमी की इस स्मार्ट टीवी सीरीज में 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच के टीवी आते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर इन टीवी की शुरुआती कीमत 31,999 रुपये है, लेकिन आप इन्हें 5 हजार रुपये तक के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा कंपनी जेस्टमनी EMI पर 5 हजार रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है। अगर आप MobiKwik से पेमेंट करते हैं, तो आपको 600 रुपये की और छूट मिलेगी। टीवी के साथ कंपनी फ्री डिलिवरी और फ्री इंस्टॉलेशन भी दे रही है।  

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इन 4K स्मार्ट टीवी में 3840x2160 पिक्सल रेजॉलूशन वाला शानदार डिस्प्ले दे रही है। ये डिस्प्ले अडैप्टिव ब्राइटनेस वाले विविड पिक्चर इंजन 2 के साथ आते है। इसके अलावा बेस्ट व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए इन टीवी में डॉल्बी विजन और HDR10+ के साथ रिऐलिटी फ्लो भी दिया गया है। 

Realme का जबर्दस्त ऑफर! नए फोन पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट और 4,999 रुपये की स्मार्टवॉच भी फ्री

शाओमी की इस सीरीज के टीवी घर में सिनेमा हॉल का मजा देने का दम रखते हैं। सीरीज के 50 और 55 इंच वाले वेरिएंट में कंपनी 40 वॉट और 43 इंच वाले वेरिएंट में 30 वॉट के स्पीकर ऑफर कर रही है। ड्यूल स्पीकर से लैस इन टीवी में डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट भी मिलता है।

2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस ये टीवी क्वॉड कोर A55 CPU पर काम करते हैं। पैचवॉल के साथ इन टीवी में कंपनी ऐंड्रॉयड टीवी 10 ओएस दे रही है। टीवी में आपको गूगल असिस्टेंट भी मिलेगा। इसके अलावा इनमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट भी दिया गया है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए टीवी में आपको ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई का ऑप्शन मिलेगा। 

Oppo लाया 13GB रैम और 64MP कैमरे वाला दमदार 5G फोन, 33W की फास्ट चार्जिंग और शानदार डिस्प्ले भी है खूबी

epaper