Hindi NewsGadgets Newsbuy iphone 12 mini under 20000 rupees in flipkart valentines deal know how - Tech news hindi

₹20 हजार से कम में 5G आईफोन खरीदने का मौका, कमाल की फ्लिपकार्ट वैलेंटाइन्स डील

बेहद कम कीमत में आईफोन 12 मिनी खरीदने का मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। इस 5G इनेबल्ड कॉम्पैक्ट डिवाइस को बैंक ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीदा जा सकता है।

₹20 हजार से कम में 5G आईफोन खरीदने का मौका, कमाल की फ्लिपकार्ट वैलेंटाइन्स डील
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 Feb 2023 04:46 PM
हमें फॉलो करें

पावरफुल फीचर्स वाला 5G आईफोन खरीदने के लिए अब आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है और कंपनी का आखिरी 'Mini' मॉडल ओरिजनल कीमत के आधे से भी कम में खरीदा जा सकता है। अपनी iPhone 12 सीरीज में ऐपल ने एक कॉम्पैक्ट साइज वाला iPhone 12 Mini मॉडल भी लॉन्च किया था। 5G कनेक्टिविटी वाले इस आईफोन मॉडल पर स्टैंडर्ड डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी मिल रहा है। 

अच्छी बात यह है कि बेशक iPhone 12 Mini साइज में कॉम्पैक्ट हो लेकिन परफॉर्मेंस और कैमरा के मामले में लाइनअप के अन्य मॉडल्स जितना ही दमदार है। भारत में iPhone 12 Mini को 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब सभी डिस्काउंट्स का पूरा फायदा उठाया जाए तो यह 20,000 रुपये से भी कम में आपका हो सकता है। आइए जानते हैं कि किन ऑफर्स के साथ आप इसे सबसे कम कीमत पर खरीद पाएंगे।

बंपर डिस्काउंट पर ऐसे खरीदें iPhone 12 Mini
Apple iPhone 12 Mini की कीमत प्राइस कट के बाद अब 59,900 रुपये हो गई है लेकिन इसे 29 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट पर 41,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान की स्थिति में 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है, जिसके बाद डिवाइस की कीमत 39,900 रुपये जितनी रह जाती है। 

अगर नया मिनी आईफोन खरीदने के लिए आप पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहें तो फ्लिपकार्ट पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। वैसे तो एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है लेकिन ऑफर का पूरा फायदा मिले तो iPhone 12 Mini की कीमत 20,000 रुपये से भी कम हो जाएगी। 

ऐसे हैं iPhone 12 Mini के स्पेसिफिकेशंस
कैलिफोर्निया की टेक कंपनी ने iPhone 12 Mini के बाद से कोई Mini या कॉम्पैक्ट मॉडल लॉन्च नहीं किया है। इस डिवाइस में 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है और दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें A14 Bionic चिपसेट मिलता है। इस डिवाइस के रियर पैनल पर iPhone 12 की तरह ही 12MP डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और लंबी बैटरी लाइफ भी मिलती है। 

ऐप पर पढ़ें