Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़buy apple iphone 12 mini in less than rupees 35000 know how - Tech news hindi

iPhone 12 Mini पर अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, 35 हजार रुपये से भी कम में होगा आपका

अगर आप बंपर छूट के साथ एक शानदार iPhone खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट पर आप ऐपल के पॉप्युलर हैंडसेट्स में से एक iPhone 12 Mini को बंपर डिस्काउंट ऑफर्स के साथ 35 हजार...

iPhone 12 Mini पर अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, 35 हजार रुपये से भी कम में होगा आपका
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 Jan 2022 12:59 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप बंपर छूट के साथ एक शानदार iPhone खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट पर आप ऐपल के पॉप्युलर हैंडसेट्स में से एक iPhone 12 Mini को बंपर डिस्काउंट ऑफर्स के साथ 35 हजार रुपये से कम की कीमत में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस फोन के 64जीबी वाले वेरियंट को आकर्षक एक्सचेंज ऑफर के तहत भी ऑर्डर किया जा सकता है। आइए डीटेल में जानते हैं ऐपल आईफोन 12 मिनी पर मिल रही ये धांसू डील के बारे मेंं।

16% डिस्काउंट के साथ कई और ऑफर
फ्लिपकार्ट पर ऐपल आईफोन 12 मिनी का 64जीबी वाला वेरियंट 59,900 रुपये के प्राइसटैग के साथ बिकता है। ऑफर के तहत इसे 16 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। 16 पर्सेंट के डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत 49,999 रुपये हो गई है। 9,901 रुपये के इस डिस्काउंट के अलावा आप फोन खरीदते वक्त कई और ऑफर और कूपन्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

फोन खरीदते वक्त अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी इस फोन पर 15,850 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। फोन पर मिलने वाला यह एक्सचेंज बोनस आपके शहर और एरिया में उपलब्ध है या नहीं, इसे पिनकोड डालकर चेक किया जा सकता है।

ऐपल आईफोन 12 मिनी के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर आपको ऐपल का A14 बायोनिक चिपसेट देखने को मिलेगा, जो नेक्स्ट जेनरेशन न्यूरल इंजन प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए आईफोन 12 मिनी में 12 मेगापिक्सल के दो रियर और 12 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

ऐप पर पढ़ें