फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स55 इंच वाले Xiaomi के 4K Smart TV पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट, शानदार एक्सचेंज ऑफर भी

55 इंच वाले Xiaomi के 4K Smart TV पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट, शानदार एक्सचेंज ऑफर भी

अमेजन इंडिया पर जबर्दस्त डील ऑफ द डे लाइव है। इसमें आप शाओमी के 55 इंच के 4K स्मार्ट टीवी को 25 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। टीवी डॉल्बी ऑडियो और डॉल्बी विजन के साथ आता है।

55 इंच वाले Xiaomi के 4K Smart TV पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट, शानदार एक्सचेंज ऑफर भी
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jul 2022 02:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रीमियम स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो शाओमी (Xiaomi) का धमाकेदार ऑफर आपके लिए ही है। अमेजन इंडिया पर #DealOfTheDay के तहत आप 55 इंच वाले Mi TV 5X को 25 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 69,999 रुपये की MRP के साथ आने वाला यह टीवी अमेजन इंडिया पर अभी 44,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। इसके अलावा टीवी पर कंपनी 4 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है। इंस्टेंट डिस्काउंट के लिए यूजर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। वहीं, अगर आप इस टीवी को एक्सचेंज ऑफर में लेते हैं, तो आपको 4,120 रुपये तक का और फायदा भी हो सकता है। 

Mi TV  5X (55 इंच) के फीचर और स्पेसिफिकेशन
शाओमी इस टीवी में 2160x3840 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 55 इंच का  4K LED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ आता है। टीवी में बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी के लिए कंपनी विविड पिक्चर इंजन भी दे रही है। मेटैलिक बॉडी फिनिश और स्लिम बेजल्स इस टीवी को काफी प्रीमियम लुक देते हैं। 

2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस इस टीवी में  प्रोसेसर के तौर पर क्वॉड कोर A55 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, ग्राफिक्स के लिए इस टीवी में Mali G52 MP2 GPU लगा है। शाओमी का यह जबर्दस्त टीवी घर को सिनेमा हॉल बना देता है। इसके लिए कंपनी इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ 40 वॉट के स्पीकर दे रही है।

यह भी पढ़ें: Oppo का धमाकेदार ऑफर! 50MP कैमरे वाले 5G फोन पर 4 हजार रुपये का डिस्काउंट

टीवी बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और वर्चुअल वॉइस असिस्टेंट के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन HDMI 2.1 पोर्ट, दो यूएसबी  पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। वहीं, वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इसमें वाई-फाई 5 और ब्लटूथ 5.0 दे रही है।  

(Photo: Slashgear)

epaper