Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़buy 2020 apple ipad air with up to rupees 21000 discount - Tech news hindi

दोबारा नहीं आएगा ऐसा धमाकेदार ऑफर! 21 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा Apple iPad

अमेजन इंडिया की समर सेल में आप ऐपल आईपैड एयर को 21 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। यह ऑफर अब बस तीन दिन तक लाइव रहेगा। एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 13,250 रुपये तक का और फायदा हो सकता है।

दोबारा नहीं आएगा ऐसा धमाकेदार ऑफर! 21 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा Apple iPad
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 5 May 2022 06:11 PM
हमें फॉलो करें

अमेजन इंडिया पर आजकल समर सेल चल रही है। इस सेल में आप 64GB वाले ऐपल के पॉप्युलर 2020 Apple iPad Air (Wi-Fi + Cellular) को बंपर डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन इंडिया पर 2020 आईपैड एयर 21 हजार रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है। हेवी डिस्काउंट के बाद इस आईपैड की कीमत 66,900 रुपये से घटकर 45,900 रुपये हो गई है। वहीं, अगर आप इस पैड को एक्सचेंज ऑफर में लेते हैं, तो आपको 13,250 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। 2020 ऐपल आईपैड एयर पर मिल रही यह जबर्दस्त डील केवल तीन दिन के लिए ही है।  

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 
ऐपल के इस आईपैड में 10.9 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। फास्ट, ईजी और सिक्योर लॉगिन के लिए कंपनी इसमें टच ID भी दे रही है। आईपैड का डिस्प्ले ट्रू टोन और P3 वाइड कलर टेक्नॉलजी से लैस है। प्रोसेसर की बात करें तो यह ऐपल के A14 बायॉनिक चिपसेट पर काम करता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें न्यूरल इंजन भी दिया गया है। 

यह चिपसेट 4K वीडियो की एडिटिंग के साथ USB-C के जरिए फाइल ट्रांसफर की भी सुविधा देता है। फोटोग्राफी के लिए आईपैड के रियर में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, आईपैड के फ्रंट में कंपनी 7 मेगापिक्सल का फेसटाइम एचडी फ्रंट कैमरा दे रही है। दमदार साउंड के लिए इसमें आपको वाइड स्टीरियो ऑडियो मिलेगा।    

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6 दिया गया है। कंपनी की पैड में पावरफुल बैटरी भी देती है, जो सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक चल जाता है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी-C कनेक्टर दिया गया है। ऐपल का यह आईपैड मैजिक कीबोर्ड, स्मार्ट कीबोर्ड फोलियो और 2nd जेनरेशन ऐपल पेंसिल को भी सपोर्ट करता है। 

(Photo Credit: Slashgear)

ऐप पर पढ़ें