Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL to launch new Prepaid Mobile Plan of 197 rupee bundled with ZING music app and 180 days validity

BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! लॉन्च किया नया प्लान, 197 रुपये में मिल रही है 180 दिन की वैलिडिटी

सरकार टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने इस महीने अपने प्रीपेड प्लान की रेंज में काफी बदलाव किया है। जहां BSNL ने कुछ प्लान्स को बंद कर दिया है, तो वहीं कुछ प्रीपेड प्लान की...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sat, 3 April 2021 10:28 AM
हमें फॉलो करें

सरकार टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने इस महीने अपने प्रीपेड प्लान की रेंज में काफी बदलाव किया है। जहां BSNL ने कुछ प्लान्स को बंद कर दिया है, तो वहीं कुछ प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में इजाफा किया है। इसके साथ ही कंपनी ने कुछ नए प्लान्स की भी शुरुआत की है। आज हम आपको BSNL द्वारा लॉन्च किए जा रहे एक खास प्लान के बारे में बता रहे हैं। दरअसल बीएसएनएल ने 3 अप्रैल, 2021 से ZING म्यूजिक ऐप के साथ एक नया प्रीपेड मोबाइल प्लान लॉन्च करने की घोषणा की है। BSNL ने इस प्लान की कीमत 197 रुपये रखी है। इस प्लान की खासियत इसके साथ मिलने वाली 180 दिन की वैलिडिटी है। 

 

197 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदे 
BSNL के इस प्लान के साथ यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा, वहीं डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाएगी। इसके साथ ही ग्राहकों को किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS का भी फायदा मिलेगा। वैलिडिटी की बात की जाए तो इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन की है। लेकिन फ्रीबीज की वैलिडिटी सिर्फ 18 दिन की है। वहीं इस प्लान के साथ 18 दिनों के लिए Zing म्यूजिक ऐप का एक्सेस भी मिल रहा है। यानी की आपको कॉल, डेटा, SMS और Zing म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन सिर्फ 18 दिन के लिए मिलेगा। लेकिन आपका नंबर 180 दिन तक चालू रहेगा। ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेहतरीन है, जो लंबी वैधता चाहते हैं। बता दें कि यह प्लान कल 3 अप्रैल 2021 से इम्प्लीमेंटेशन में आएगा। 

 

BSNL ने बंद किए ये प्लान्स 
बता दें कि BSNL ने अपने चार प्लान्स को बंद कर दिया है। ये प्लान 47 रुपये, 109 रुपये, 998 रुपये और 1098 रुपये रुपये वाले हैं। इन प्लान्स को बंद किए जाने की घोषणा 1 अप्रैल 2021 से प्रभावी हो गई है। तो कुछ 3 अप्रैल 2021 से बंद हो जाएंगे। 

ऐप पर पढ़ें