Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL Summer Offer Brings free 60 days Extra Validity and 120GB data with 2399 Plan - Tech news hindi

आ गया BSNL का धमाकेदार Offer! Free दे रहा 120GB डेटा और 60 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

सरकारी टेलिकॉम कंपनी (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए समर ऑफर पेश किया है। यह एक सीमित अवधि की पेशकश है, इस ऑफर के तहत कंपनी 2399 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ 60 दिन की वैलिडिटी फ्री दे रही है।

आ गया BSNL का धमाकेदार Offer! Free दे रहा 120GB डेटा और 60 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 29 April 2022 03:36 PM
हमें फॉलो करें

सरकारी टेलिकॉम कंपनी (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए समर ऑफर पेश किया है। यह एक सीमित अवधि की पेशकश है, इस ऑफर के तहत कंपनी 2399 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ 60 दिन की वैलिडिटी फ्री दे रही है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को कई बेनेफिट्स मिल रहे हैं। यह उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट ऑफर है, जो सालभर वाला रिचार्ज कराना पसंद करते हैं। आइए देखें कि ऑफ़र क्या है और आपको क्या-क्या मिलेंगे इसमें फायदे:

 

समर ऑफर में BSNL 2399 रुपये के प्रीपेड प्लान के मिल रहे ये फायदे 
बीएसएनएल समर ऑफर के तहत अपना 2399 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश कर रही है। इस प्लान के साथ यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, यूजर्स को टेल्को से कॉलर ट्यून सेवा और इरोस नाउ की मुफ्त सदस्यता मिलती है। आम तौर पर यह प्लान 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। लेकिन समर ऑफर के तहत यूजर्स को 60 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलेगी। 

 

इसका मतलब है कि यूजर्स को इस प्लान के साथ टेल्को की ओर से कुल 425 दिनों की सर्विस मिलेगी। इसके साथ ही ग्राहकों को 120GB डेटा भी एक्स्ट्रा मिल जाएगा। यह प्लान उन लोगों के लिए जो एक  हाई-स्पीड डेटा प्लान चाहते हैं। बीएसएनएल के पास 4जी नेटवर्क नहीं है लेकिन कंपनी इस साल ताल भारत में 4G नेटवर्क को चालू करने पर काम कर रही है। 

ऐप पर पढ़ें